मंगलवार, अप्रैल 30, 2024
होमदेश & राज्यउत्तर प्रदेशGreater Noida News: ग्रेटर नोएडा के ब्लू सफायर मॉल में हुआ दर्दनाक...

Greater Noida News: ग्रेटर नोएडा के ब्लू सफायर मॉल में हुआ दर्दनाक हादसा, छत की ग्रिल गिरने से 2 लोगों की मौत

Date:

Related stories

Greater Noida News: यमुना प्राधिकरण के इस कदम से फ्लैट खरीदारों को राहत, मिलेंगे ये प्रमुख लाभ

Greater Noida News: यमुना एक्सप्रेसवे औद्योगिक विकास प्राधिकरण (YEIDA) अक्सर अपने फ्लैट आवंटियों या खरीदारों के लिए आकर्षक निर्णय लेता है। इसके तहत एक बार फिर यमुना प्राधिकरण की ओर से फ्लैट आवंटियों को लाभ देने की योजना बनाई गई है।

उफ्फ ये कोहरा! ग्रेटर नोएडा के समीप यमुना एक्सप्रेसवे पर वाहनों की तगड़ी भिड़ंत; 1 यात्री की मौत व कई घायल

Yamuna Expressway: यूपी के पश्चिमी शहर नोएडा व ग्रेटर नोएडा के साथ विभिन्न शहरों में आज भीषण कोहरे का कहर देखने को मिला है। इसके तहत आज यमुना एक्सप्रेसवे पर कई वाहनों की भिड़ंत होने की खबर भी सामने आई जिसमें 1 यात्री की मौत हुई तो वहीं कई घायल बताए जा रहे हैं।

Greater Noida News: सुप्रीम कोर्ट के इस पहल से चमकेगी फ्लैट खरीदारों की किस्मत, Unitech के बायर्स जल्द पा सकेंगे आशियाना

Greater Noida News: राजधानी दिल्ली के साथ एनसीआर के विभिन्न हिस्सों में फ्लैट खरीदने को लेकर लोगों के अंदर अलग उत्साह देखने को मिलता है। इसको लेकर कईयों का सपना होता है कि वे अपनी जमा पूंजी का निवेश कर अपना आशियाना एनसीआर या राजधानी में बना सकें।

मेट्रो के इस रूट पर विस्तार से जुड़ेगा नोएडा व ग्रेटर Noida, जानें क्या है NMRC की खास तैयारी

Noida News: राजधानी दिल्ली के निकटवर्ती क्षेत्र नोएडा में मेट्रो को सबसे सुलभ व आसान परिवहन का माध्यम माना जाता है। शहर के ज्यादातर लोग राजधानी से लेकर एनसीआर के विभिन्न हिस्सों में इस माध्यम से सफर कर अपने पैसों के साथ समय की भी बचत करते हैं।

Greater Noida News: ग्रेटर नोएडा के एक मॉल में एक बड़ा हादसा हुआ है। बता दें कि ग्रेटर नोएडा के ब्लू सफायर मॉल में यह हादसा हुआ है, जहां 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। इसके अलावा कई लोगों के घायल होने की भी खबर है। इस घटना के बाद मॉल में अफरातफरी मच गई। किसी को समझ ही नही आया कि अचानक क्या हो गया।

Greater Noida News: कैसे हुआ हादसा?

खबरों के मुताबिक ग्रेटर नोएडा में ब्लू सफायर मॉल में ग्रिल गिर गई और इस घटना में 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। दरअसल छत की ग्रिल गिरने से यह हादसा हुआ है। बता दें कि की नीचे से गुजर रहे लोगों पर ग्रिल गिर गई इसकी चपेट में 2 लोग आ गए जिनकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसा इतना भयानक था कि आस-पास चीख पुकार मच गई। यह घटना माॉल के कॉमन वाकिंग में यह घटना हुई है। पुलिस के मुताबिक शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Greater Noida News
Blue Sapphire Mall

Greater Noida News: पुलिस ने क्या कहा?

पुलिस ने बताया कि ब्लू सफायर मॉल की छत से लोहे का ढांचा गिरने से दो लोगों की मौत की जानकारी मिली है। मौके पर वरिष्ठ अधिकारी एवं पुलिस बल मौजूद है, अन्य आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जा रही है। पुलिस के मुताबिक मृतकों की पहचान हरेंद्र भाटी और शकील निवासी विजय नगर, जिला गाजियाबाद के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि कई लोग इस घटना में घायल हो सकते है, हालांकि पुलिस की तरफ से घायलों के बारे में अभी तक कोई भी जानकारी सामने नही आई है।

Latest stories