रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमदेश & राज्यहरियाणाHaryana News: हरियाणा के विकास के लिए अनोखे तरीके अपना रही खट्टर...

Haryana News: हरियाणा के विकास के लिए अनोखे तरीके अपना रही खट्टर सरकार! 3C पर काम कर समस्याओं से निजात पाने का दावा

Date:

Related stories

Haryana News: जींद में Arvind Kejriwal व CM Mann की जनसभा, AAP को बताया बदलाव की उम्मीद; जानें डिटेल

Haryana News: हरियाणा के प्राचीन शहरों में से एक जींद शहर में आज जनसैलाब नजर आया। दरअसल आज दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल व पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान की ओर से जींद में बदलाव जनसभा को संबोधित किया गया है।

Haryana News: हरियाणा में सीएम मनोहर लाल खट्टर के नेतृत्व में तल रही सरकार लगातार राज्य के विकास को लेकर कई तरह का दावा करती रही है। इस कड़ी में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर भी सक्रिय नजर आते हैं और राज्य के आम जनता की समस्या सुनने के साथ उसके निस्तारण का प्रयास भी करते हैं। सीएम मनोहर लाल खट्टर की ओर से अब राज्य के विकास को लेकर अनोखा तरीका अपनाया जा रहा है। दरअसल हरियाणा सरकार अब राज्य के विभिन्न हिस्सों में आ रही समस्याओं से निजात पाने के लिए 3C पर काम कर रही है। ये 3C (Corruption, Crime और Caste Based Politics) है। सीएम खट्टर की ओर से इस संबंध में अहम दावा किया गया है और कहा गया है कि लोगों को हरियाणवी होने की सोच को सबसे आगे लेकर चलना होगा तभी राज्य का विकास हो सकेगा।

खट्टर सरकार का अनोखा तरीका

हरियाणा (Haryana) की मनोहर लाल खट्टर सरकार राज्य के विकास के लिए अलग-अलग तरह के प्रयासों का जिक्र करती नजर आती है। इसी कड़ी में सीएम मनोहर लाल खट्टर की ओर से 3C (Corruption, Crime और Caste Based Politics) पर काम करने का दावा भी किया गया है। सीएम खट्टर की ओर से विपक्षी दलों पर निशाना साधने के साथ कहा गया है कि “पिछली सरकारों की छोटी सोच के कारण समाज में समस्याएँ उत्पन्न हुई। इन समस्याओं से निजात पाने के लिए हम 3 C पर काम कर रहे हैं।”

“हम हरियाणा को एक समाज मानते हैं”

हरियाणा में विपक्षी दलों द्वारा जाति आधारित गणना व अन्य मुद्दों को लेकर उठाई जा रही आवाज पर भी सीएम खट्टर की ओर से तीखी प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्होंने स्पष्ट किया है कि उनकी सरकार संपूर्ण हरियाणा को एक समाज मानती है। वहीं सीएम खट्टर की ओर से राज्य के लोगों से ये अपील की गई है कि “उन्हें हरियाणवी होने की सोच को सबसे आगे लेकर चलना होगा तभी राज्य का विकास होगा और वो आगे बढ़ने में सफल हो सकेंगे।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories