रविवार, मई 19, 2024
होमदेश & राज्ययोग कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री Pashupati Paras की तबीयत बिगड़ी, दिल्ली के...

योग कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री Pashupati Paras की तबीयत बिगड़ी, दिल्ली के एम्स में कराएंगे इलाज

Date:

Related stories

Bihar News: छात्रों के लिए अहम ऐलान के साथ खुल गए बिहार के सभी स्कूल, जानें क्या होगी नई टाइमिंग

Bihar News: उत्तर भारत के प्रमुख राज्यों में से एक बिहार में समर वेकेशन के बाद आज से सभी सरकारी स्कूलों को खोल दिया गया है।

Karpoori Thakur को ‘Bharat Ratna’ से सम्मानित करेगी सरकार, जानें PM Modi, CM Nitish व अन्य नेताओं की प्रतिक्रिया

Karpoori Thakur: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री व जननायक के नाम से मशहूर कर्पूरी ठाकुर को 'भारत रत्न' (Bharat Ratna) से सम्मानित किया जाएगा। भारत सरकार की ओर से ये अहम निर्णय 23 जनवरी को लिया गया है।

Pashupati Paras: अंतरराष्ट्रीय योग दिवस (International Yoga Day 2023) के मौके पर केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस की तबीयत अचानक बिगड़ी गई। केंद्रीय मंत्री योग दिवस के मौके पर अपने संसदीय क्षेत्र हाजीपुर पहुंचे थे। जहां योग करते वक्त उनकी तबीयत बिगड़ गई। इस दौरान उनके PA ने उन्हें सहारा देकर सोफे पर बिठाया। पशुपति पारस काफी देर तक सोफे पर बैठ रहे। उसके बाद वे कार्यक्रम से चले गए।

ये भी पढे़ं: ED Raids: महाराष्ट्र में ईडी की बड़ी कार्रवाई, आदित्य ठाकरे के करीबियों पर ईडी की रेड, संजय राउत के ठिकानों पर भी मारा छापा

इसलिए बिगड़ी तबीयत

तबीयत के बारे में पूछे जाने पर केंद्रीय मंत्री ने बताया कि मुजफ्फरपुर जाते वक्त उनकी गाड़ी गड्ढे में चल गई थी, जिस वजह से उनकी मांसपेशियों में अकड़न आ गई है। योग करते समय उन्हें दिक्कत पेश आ रही थी। जिस वजह से वे योग नहीं कर पाए और उनकी तबीयत बिगड़ गई। उन्होंने कहा कि वे इलाज करवा रहे हैं, लेकिन उन्हें आराम नहीं मिला है। वे दिल्ली जाकर एम्स से इलाज करवाएंगे। फिलहाल, उन्हें रेस्ट करने की जरूरत है।

हाजीपुर पहुंचे थे केंद्रीय मंत्री

बता दें कि आज (21 जून, बुधवार) अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर देशभर में कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं। ऐसा ही एक कार्यक्रम हाजीपुर के कोनहारा घाट पर आयोजित किया गया था। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस पहुंचे थे। लेकिन, इस दौरान उनकी तबीयत बिगड़ गई और उन्हें वहां से जाना पड़ा। लेकिन, योग कार्यक्रम खत्म होने के बाद ही केंद्रीय मंत्री वहां से रवाना हुए।

ये भी पढे़ं: Uniform Civil Code पर मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड की तीखी प्रतिक्रिया, UCC को बताया ‘अनावश्यक, अव्यहारिक और खतरनाक ‘

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Brijesh Chauhan
Brijesh Chauhanhttps://www.dnpindiahindi.in
बृजेश बीते 4 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर कांटेक्ट एडिटर के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल बृजेश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर पॉलिटिकल और स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories