शुक्रवार, मई 3, 2024
होमख़ास खबरेंHimanta Biswa Sarma का Rahul Gandhi पर सीधा वार, कहा- 'कांग्रेस के...

Himanta Biswa Sarma का Rahul Gandhi पर सीधा वार, कहा- ‘कांग्रेस के मानचित्र से पूर्वोत्तर भारत का क्षेत्र गायब’

Date:

Related stories

असम के CM Himanta Biswa Sarma ने Rahul Gandhi को दी सरनेम छोड़ने की सलाह, बोले- ‘टाइटल लगाने से डकैत साधु नहीं बन जाता’

Himanta Biswa Sarma: असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने गांधी परिवार पर निशाना साधते हुए उन्हें नकली बताया है और गांधी सरनेम छोड़ने की सलाह दी है।

CM Himanta का कांग्रेस पर बड़ा हमला, हिंदू-मुस्लिम को लेकर कही ये बात

असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा ने एक बार फिर हिंदुत्व के मुद्दे को लेकर कांग्रेस को घेरा हैं। उन्होंने कहा है कि कांग्रेस और मुगल दोनों में कोई फर्क नहीं है।

Himanta Biswa Sarma: असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्व सरमा (Himanta Biswa Sarma) ने शनिवार को एक बार फिर कांग्रेस को घेरते हुए एक बड़ा आरोप लगाया। हिमंता बिस्व सरमा ने आरोप लगाते हुए कहा कि लगता है कि कांग्रेस ने पूर्वोत्तर भारत को किसी पड़ोसी देश को दे दिया है। सरमा ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए दावा किया कि कांग्रेस द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर किए गए भारत के मानचित्र से पूर्वोत्तर का क्षेत्र गायब है।

मुख्यमंत्री सरमा ने शेयर किया स्क्रीनशॉट

मुख्यमंत्री सरमा ने कांग्रेस के आधिकारिक एक्स (पूर्व ट्विटर) से एक एनिमेटेड वीडियो का स्क्रीनशॉट शेयर किया है। सीएम सरमा ने कहा, ‘ऐसा लगता है कि कांग्रेस ने गोपनीय तरीके से पूर्वोत्तर की पूरी जमीन किसी पड़ोसी देश को बेचने का सौदा कर लिया है।‘

पीएम मोदी और राहुल गांधी के बीच एक काल्पनिक संवाद

आपको बता दें कि सरमा ने कांग्रेस के आधिकारिक एक्स प्लेटफॉर्म से इसका स्क्रीनशॉट लेकर शेयर किया है। स्क्रीनशॉट के कैप्शन में पीएम मोदी और राहुल गांधी के बीच एक काल्पनिक संवाद है जो 1975 की बॉलीवुड फिल्म दीवार के लोकप्रिय डायलॉग ‘मेरे पास मां है’ से प्रेरित है। कैप्शन में पीएम मोदी कहते हैं कि उनके पास ईडी (प्रवर्तन निदेशालय), पुलिस, सरकार, पैसा और दोस्त हैं और राहुल गांधी से सवाल करते हैं कि उनके पास क्या है, जिस पर वह (राहुल) जवाब देते हैं कि पूरा देश उनके साथ है।

शरजील इमाम को लेकर कही ये बात

इसके साथ ही सरमा आगे कहते है, ‘क्या राहुल इसी वजह से विदेश गए थे? या पार्टी ने शरजील इमाम को सदस्यता दे दी है?’ मालूम हो कि शरजील इमाम एक छात्र कार्यकर्ता है, जिसे संशोधित नागरिकता अधिनियम (सीएए) के दौरान दिल्ली में 2020 के दंगों की कथित साजिश रचने के आरोप में गैरकानूनी गतिविधियां (रोकथाम) अधिनियम (यूएपीए) के तहत गिरफ्तार किया गया था।

गौरव गोगोई ने किया पलटवार

वहीं, सीएम सरमा के इस वार पर असम से कांग्रेस सांसद गौरव गोगोई ने तुरंत पलटवार करते हुए सीएम सरमा से उनके परिवार से संबंधित भूमि सौदों के लेकर सवाल किया और साथ ही दावा किया वह इसका जवाब देने से बच रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories