मंगलवार, जून 18, 2024
होमख़ास खबरेंIndian Student attacked In Chicago: शिकागो में भारतीय छात्र पर जानलेवा हमला,...

Indian Student attacked In Chicago: शिकागो में भारतीय छात्र पर जानलेवा हमला, पत्नी ने विदेश मंत्री से मांगी मदद

Date:

Related stories

Earthquake: US के अलस्का में 7.4 की तीव्रता से भूकंप के झटके हुए महसूस, खतरनाक सुनामी आने का अलर्ट भी जारी

Earthquake: अचानक से एक बार फिर अमेरिका देश में भूकंप के झटको को किया महसूस । नुकसान को लेकर किसी भ तरह की जानकारी नही आई है।

Indian Student attacked In Chicago: अमेरिका में भारतीय छात्रों पर हमले लगातार बढ़ते जा रहे है। ताजा मामला शिकागो का जहां भारतीय छात्र पर मंगलवार को कुछ हमलावरों ने हमला किया।(Indian Student attacked In Chicago) पीड़ित छात्र सैयद मजाहिर अली हैदराबाद के लंगर हौज का रहने वाला है।वह इंडियाना वेस्लीयन यूनिवर्सिटी से मास्टर डिग्री हासिल करने के लिए अमेरिका गया है।

इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि पीड़ित सैयद मजाहिर अली खून से लथपथ नजर आ रहे है। वह वीडियो में कह रहे है  कि 4 लोगों ने मिलकर मारा, मेरे हाथ में खाने की थैली थी उन लोगों ने मेरा फोन भी छीन लिया।

Indian Student attacked In Chicago: पत्नी ने विदेश मंत्री एस जयशंकर को लिखा पत्र

Indian student attacked in Chicago
Indian student attacked in Chicago

उनकी पत्नी सैयदा रुकुलिया फातिमा रिजवी ने विदेश मंत्री एस जयशंकर को पत्र लिखकर कहा कि मैं शिकागो, अमेरिका में अपने पति की सुरक्षा को लेकर बहुत चिंतित हूं।(Indian Student attacked In Chicago) मैं आपसे अनुरोध करती हूं कि कृपया उन्हें सर्वोत्तम चिकित्सा उपचार दिलाने में मदद करें और यदि संभव हो तो कृपया आवश्यक व्यवस्था करें ताकि मैं अपने तीन नाबालिग बच्चों के साथ अमेरिका की यात्रा कर सकूं।

Indian Student attacked In Chicago: भारतीय छात्रों पर लगातार हमले बढ़ते जा रहे है

बता दें कि बीते कुछ दिनों से भारतीय छात्रों पर हमले लगातार बढ़ते जा रहे है।(Indian Student attacked In Chicago) अमेरिकी पासपोर्ट रखने वाला 19 वर्षीय छात्र श्रेयस रेड्डी बेनिगर पिछले सप्ताह मृत पाया गया था, लेकिन अधिकारियों ने किसी भी तरह की गड़बड़ी से इनकार किया था।

एक अन्य छात्र नील आचार्य उस सप्ताह की शुरुआत में Purude University परिसर में मृत पाया गया था, उसके कुछ घंटों बाद जब उसकी मां ने उसके लापता होने की सूचना दी थी।(Indian Student attacked In Chicago) हरियाणा के 25 वर्षीय छात्र विवेक सैनी की 16 जनवरी को जॉर्जिया के लिथोनिया में एक बेघर व्यक्ति ने पीट-पीटकर हत्या कर दी थी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Latest stories