सोमवार, मई 6, 2024
होमख़ास खबरेंघर में घुसकर Javed Akhtar ने पाकिस्तान पर कर दिया सर्जिकल स्ट्राइक,...

घर में घुसकर Javed Akhtar ने पाकिस्तान पर कर दिया सर्जिकल स्ट्राइक, कंगना ने तारीफ में गढ़े कसीदे

Date:

Related stories

आखिर क्यों Javed Akhtar के घर नहीं हुई ईद की पार्टी, Shabana Azmi ने वीडियो शेयर कर बयां किया दर्द

Javed Akhtar Shabana Azmi: जावेद अख्तर की ईद पार्टी पर बॉलीवुड सेलेब्स ही नहीं लोगों की भी नजरें होती हैं। हालांकि इस बार यह पार्टी नहीं हुई है तो शबाना आजमी ने इस बारे में वीडियो शेयर कर खुलासा किया है।

Javed Akhtar: कवि और गायक जावेद अख्तर ने पाकिस्तान के एक शो में ही पाकिस्तान की बोलती बंद कर दी। दरअसल पाकिस्तान में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें जावेद अख्तर भी शामिल हुए थे। जहां उन्होंने एक सवाल के जवाब में 26/11 के आतंकी हमले को याद दिलाते हुए कहा कि हम सब जानते हैं कि वो हमला कैसे हुआ था। इस हमले को अंजाम देने वाले विदेशी नहीं थे और वो आपके देश में खुले आम घूम रहे हैं। इस बात को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने ट्वीट कर जावेद अख्तर की तारीफ की।

ये भी पढ़ें: अमेरिकी विदेश मंत्री Antony Blinken ने चीन को दी खतरनाक चेतावनी, कहा- ड्रैगन दोबारा न करे वो वाली गुस्ताखी

जानें क्या है पूरा मामला

दरअसल जावेद अख्तर पाकिस्तान में उर्दू शायर फैज अहमद की याद में एक कार्यक्रम में भाग लेने पहुंचे थे। जिस दौरान वहां चल रही बात-चीत के दौरान एक व्यक्ति ने उनसे पूछा कि आप कई बार पाकिस्तान आ चुके हैं। क्या आप यहां से जाकर अपने लोगों से कहेंगे कि पाकिस्तानी लोग अच्छे हैं? इस बात का जवाब देते हुए जावेद अख्तर ने कहा कि मुंबई में 26/11 जैसे हमले को देखते हुए भारतीयों से इसको भूलने की उम्मीद करना गलत है। हम सबने देखा है कि मुंबई हमला कैसे हुआ था। वो आतंकवादी नॉर्वे या मिस्र से नहीं आए थे। वो आतंकवादी आपके देश में खुले आम घूम रहे हैं। इस बात को लेकर हिंदुस्तानियों को काफी शिकायत है। भारतीय इस बारे में शिकायत करें तो आपको नाराज नहीं होना चाहिए। इसके अलावा उन्होंने कहा कि अतीत में भारत ने पाकिस्तान के कई कलाकारों की मेजबानी की है लेकिन पाकिस्तान ने कभी भी लता मंगेशकर की मेजबानी नहीं की।

कंगना ने ट्वीट कर की तारीफ

कंगना रनौत ने ट्वीट कर जावेद अख्तर की तारीफ करते हुए लिखा कि “जब मैं जावेद साब की पोएट्री सुनती हूं तो लगता थी कि कैसे मां सरस्वती की इन पे इतनी कृपा है, लेकिन देखो कुछ तो सच्चाई होती है इंसान में, तभी तो खुदाई होती है उनके साथ में।” जय हिंद @javedakhtarjadu saab, घर में घुसके मारा।

ये भी पढ़ें: Adani Group ने इन कंपनियों के शेयरों को SBI के पास रखा गिरवी, निवेशकों में मचा हड़कंप

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Latest stories