सोमवार, मई 20, 2024
होमदेश & राज्यKarnataka Election 2023: हुबली में CM Mann का रोड शो, Congress और...

Karnataka Election 2023: हुबली में CM Mann का रोड शो, Congress और BJP पर जमकर बरसे, कह दी ये बात

Date:

Related stories

Punjab News: CM मान की रैलियों में उमड़ रहा जनसैलाब, 13-0 से लोक सभा चुनाव जीतने का दावा; जानें डिटेल

Punjab News: पंजाब की सभी 13 लोक सभा सीटों पर चुनाव लड़ रही आम आदमी पार्टी चुनावी परिणाम को लेकर बड़े-बड़े दावे कर कर रही है।

Arvind Kejriwal की AAP विधायकों के साथ बैठक, चुनावी तैयारियों को लेकर मिले कई अहम अपडेट; जानें डिटेल

Arvind Kejriwal: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अंतरिम जमानत मिलने के बाद लगातार सक्रिय नजर आ रहे हैं। उन्होंने बीते दिन दिल्ली के कुछ इलाको में रोड शो किया था जिसमे व्यापक जनसमर्थन देखने को मिला था।

Karnataka Election 2023: कर्नाटक चुनाव में अब आम आदमी पार्टी ने अपने प्रचार अभियान को कल मंगलवार 18 अप्रैल से शुरू किया। इस मौके पर पंजाब के सीएम भगवंत मान ने हुबली में अपने उम्मीदवार के पक्ष में एक रोड शो के जरिए प्रचार अभियान की शुरूआत की। उन्होंने कांग्रेस और भाजपा पर हमला करते हुए कहा कि दोनों पार्टिंयों ने 75 साल से देश को लूटा है। कर्नाटक की जनता से आम आदमी पार्टी को एक मौका देने की अपील की और कहा कि पंजाब और दिल्ली उदाहरण हैं कि हम जनता से किए वादों को पूरा करते हैं।

सीएम मान ने साधा कांग्रेस पर निशाना

सीएम मान ने हुबली में एक जनसभा में कांग्रेस को निशाने पर लेते हुए कहा कि कांग्रेस अब चेंज सकी नहीं एक्सचेंज की की प्रतीक बन गई है। जिसके नेता बीजेपी में जाने के लिए तैयार रहते हैं। उन्हें समझ आने लगा है कि कांग्रेस का जहाज डूब रहा है। उन्होंने यहां तक कह दिया कि अब कांग्रेस पार्टी को अपने पार्टी दफ्तरों के आगे लिख देना चाहिए कि हमारे यहां जनता द्वारा चुने विधायक बिकते हैं।

इसे भी पढ़ेंःKarnataka Election 2023: चुनाव से पहले कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, जानें क्यों उम्मीदवार को

केंद्र सरकार पर कसा तंज

इसके साथ ही सीएम मान केंद्र की मोदी सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि बीजेपी ने देश के विकास के लिए ऐसा कुछ नहीं किया कि जनता को उसका फायदा पहुंचता। पीएम मोदी ने आज तक देश की जनता को जुमले सुनाए हैं, उन्होंने हर देशवासी को 15 लाख रुपए देने का वादा किया था। लेकिन उल्टा देशवासियों को नोटबंदी से पैसों के लिए मोहताज बना दिया।

पंजाब से की कर्नाटक की तुलना

सीएम मान ने कर्नाटक की तुलना पंजाब के हालात से करते हुए कहा कि दोनों राज्यों की समस्याएं एक समान हैं। पंजाब की तरह कर्नाटक के युवाओं को स्कूल,कॉलेज,रोजगार तथा व्यापार के लिए अच्छा मूलभूत ढांचा और माहौल चाहिए। लोगों को अच्छी सड़कें और भ्रष्टाचार से मुक्ति चाहिए।

इसे भी पढ़ेंःMaharashtra Politics: मतभेद की खबरों के बीच NCP की इफ्तार पार्टी में पहुंचे Sharad Pawar,

Hemant Vatsalya
Hemant Vatsalyahttp://www.dnpindiahindi.in
Hemant Vatsalya Sharma DNP INDIA HINDI में Senior Content Writer के रूप में December 2022 से सेवाएं दे रहे हैं। उन्होंने Guru Jambeshwar University of Science and Technology HIsar (Haryana) से M.A. Mass Communication की डिग्री प्राप्त की है। इसके साथ ही उन्होंने Delhi University के SGTB Khalasa College से Web Journalism का सर्टिफिकेट भी प्राप्त किया है। पिछले 13 वर्षों से मीडिया के क्षेत्र से जुड़े हैं।

Latest stories