गुरूवार, मई 2, 2024
होमख़ास खबरेंKarnataka Election से ठीक पहले कद्दावर बीजेपी नेता Yediyurappa ने राजनीति से...

Karnataka Election से ठीक पहले कद्दावर बीजेपी नेता Yediyurappa ने राजनीति से लिया सन्यास, फेयरवेल स्पीच में कही ये बड़ी बात

Date:

Related stories

Kangna Ranaut के बाद, टीवी एक्ट्रेस Rupali Ganguly की BJP में धमाकेदार एंट्री

Rupali Ganguly: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रानौत के बाद अब...

Karnataka: कर्नाटक राज्य में भाजपा को मजबूत करने वाले बड़े नेता एवं राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा (BS Yediyurappa) ने राजनीति से सन्यास लेकर सबको हैरान कर दिया। हालांकि येदि 80 के हो चुके हैं उस लिहाज से उतनी हैरानी वाली बात नहीं है, लेकिन संन्यास के ऐलान की टाइमिंग जरूर चौंकाने वाली है। इसी साल मई के महीने में कर्नाटक में विधानसभा चुनाव होने है। लिहाजा चुनाव से ठीक पहले सक्रिय राजनीति से संन्यास लेने की घोषणा कई सवाल खड़े करता है।

बुधवार को येदियुरप्पा ने विधानसभा में दिया विदाई भाषण

अपने फेयरवेल स्पीच में कद्दावर बीजेपी नेता येदियुरप्पा काफी भावुक नजर आए। उन्होंने बोलने का समय देने के लिए विधानसभा स्पीकर को धन्यवाद ज्ञापित भी किया। उन्होंने कहा कि वे भविष्य में अब कभी भी चुनाव नहीं लड़ेंगे। विधानसभा में अपने आखिरी भाषण में उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी अवसर प्रदान करने के लिए धन्यवाद ज्ञापित किया।

ये भी पढ़ें: EPFO की इस स्कीम के तहत मिलेगी ज्यादा पेंशन, जानिए कहां से करें अप्लाई

येदियुरप्पा ने अपने फेयरवेल स्पीच में कही ये बड़ी बातें

कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री येदियुरप्पा ने कहा कि वे भले ही चुनाव ना लड़े लेकिन अपनी राजनैतिक पार्टी का पूरा सहयोग करते रहेंगे। उन्होंने यह भी स्पष्ट किया कि किसी ने उनके ऊपर सीएम की कुर्सी छोड़ने का दबाव नहीं बनाया था, बल्कि खुद ही उन्होंने कुर्सी छोड़ी थी। येदियुरप्पा ने कहा कि अगले विधानसभा चुनाव में भी बीजेपी की जीत निश्चित है। उन्होंने अपने विधायकों से कहा कि विपक्ष के भी कई लोग बीजेपी से जल्द जुड़ेंगे। बस वे अपना काम लगन और ईमानदारी के साथ करते रहें।

Also Read: Shahid Afridi ने दिखाया PCB को आईना, बड़ा बयान देते हुए बोले – ‘BCCI के सामने ICC कुछ नहीं’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories