रविवार, मई 5, 2024
होमपॉलिटिक्सकर्नाटक फतह के बाद कांग्रेस नेता का MP में विवादित बयान, PM...

कर्नाटक फतह के बाद कांग्रेस नेता का MP में विवादित बयान, PM Modi को बताया -‘फर्जी हनुमान भक्त’

Date:

Related stories

Lok Sabha Election 2024: चुनावी सफर के बीच PM Modi का अयोध्या दौरा, जानें क्या है खास तैयारी

Lok Sabha Election 2024: देश के विभिन्न हिस्सों में लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासी पारा लगातार चढ़ता नजर आ रहा है।

MP Politics: कर्नाटक फतह करने के बाद कांग्रेस पार्टी का मनोबल सातवें आसपान पर है। इसी से उत्साहित पार्टी ने इस साल बचे आगामी विधानसभा चुनाव को जीतने के लिए तैयारियों को धार देना शुरू कर दिया है। इसी कढ़ी में एमपी चुनावों पर फोकस करते हुए कांग्रेस ने केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के गढ़ ग्वालियर चंबल संभाग पर नजर टिका दी है। इस क्षेत्र को हथियाने के लिए कांग्रेस ने महाराज सिंधिया के धुर विरोधी अजय सिंह राहुल को अभी से मैदान में उतार दिया है। मैदान में उतरते ही अजय सिंह ने पहला हमला सीधा पीएम मोदी करके बयानबाजी शुरू कर दी।

पीएम मोदी पर दिया विवादित बयान

एमपी के ग्वालियर पहंचते ही कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और सिंधिया विरोधी अजय सिंह ने पीएम मोदी पर निशाना साध दिया। उन्होंने पीएम मोदी पर विवादित बयान देते हुए उन्हें फर्जी हनुमान भक्त बताया है।

इसे भी पढेंःहनुमंत कथा की सफलता से गदगद Baba Bageshwar Dham, पटना से जाते-जाते फिर कह गए बड़ी बात

इस बार बनेगी कांग्रेस सरकार

कांग्रेस के अजय सिंह ने आगे कहा कि महाराज सिंधिया किसी तरह की गलतफहमी न पालें। एमपी में कांग्रेस ने कमलनाथ सरकार उनके दम पर नहीं, बल्कि अपने दम पर बनाई थी। इस बार फिर से कांग्रेस सरकार बनाने जा रही है। कर्नाटक की रणनीति के बारे में पूछे गए सवाल पर जवाब देते हुए कहा कि यहां कि परिस्थितियां अलग है और इसका फॉर्मूला गुप्त रखा गया है। जैसे-जैसे कैंपेन आगे बढ़ेगा, सब सामने आ जाएगा।

इस रणनीति पर करेगी काम

दो दिन के ग्वालियर दौरे पर पहुंचे अजय सिंह ने सबसे पहले पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक ली। अब अगले चरण में अलग-अलग विधानसभाओं के नेता और कार्यकर्ताओं की बैठक करेंगे। इस तरह वह सभी फीडबैक लेंगे। इसके साथ किस तरह जमीनी रणनीति तैयार हो इस पर सुझाव लेंगे।

इसे भी पढेंःPakistan Crises: Imran Khan को पाक आर्मी का अल्टीमेटम, बोली-‘देश छोड़ दें या रहें सैन्य कार्रवाई को तैयार’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Hemant Vatsalya
Hemant Vatsalyahttp://www.dnpindiahindi.in
Hemant Vatsalya Sharma DNP INDIA HINDI में Senior Content Writer के रूप में December 2022 से सेवाएं दे रहे हैं। उन्होंने Guru Jambeshwar University of Science and Technology HIsar (Haryana) से M.A. Mass Communication की डिग्री प्राप्त की है। इसके साथ ही उन्होंने Delhi University के SGTB Khalasa College से Web Journalism का सर्टिफिकेट भी प्राप्त किया है। पिछले 13 वर्षों से मीडिया के क्षेत्र से जुड़े हैं।

Latest stories