बुधवार, मई 8, 2024
होमख़ास खबरेंDhirendra Shastri ने कहा ऐसा कि मच गया बवाल, बोले- अगर आपके...

Dhirendra Shastri ने कहा ऐसा कि मच गया बवाल, बोले- अगर आपके 2 बच्चे हैं तो एक को रामनवमी जुलूस में भेजें

Date:

Related stories

अली और बजरंगबली में कैसे फंस गए Dhirendra Shastri? देखें माफी और विवाद का वीडियो

Dhirendra Shastri: बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र शास्त्री...

Dhirendra Shastri: हत्या की धमकी देने वाले को बागेश्वर बाबा का जवाब, ‘गीदड़ भभकियों से शेर नहीं डरते’, जानें और क्या कहा

Dhirendra Shastri: अपने बयानों को लेकर चर्चाओं में रहने वाले बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री इन दिनों फिर सुर्खियों में है। पंडित शास्त्री (Dhirendra Shastri) इन दिनों मध्य प्रदेश के सागर (खुरई) में है। यहां बागेश्वर बाबा की कथा चल रही है।

Dhirendra Shastri: कोटा में सुसाइड जैसे गंभीर मसले पर पंडित धीरेन्द्र शास्त्री ने छात्रों को दी सलाह, जानें क्या कहा?

Dhirendra Shastri: मध्य प्रदेश से लेकर देश के विभिन्न हिस्सों में अपने मनोहर कथा से अपनी छाप छोड़ चुके बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेन्द्र शास्त्री इन दिनों खूब चर्चाओं में हैं। धीरेन्द्र शास्त्री (Dhirendra Shastri) को लेकर खूब खबरे भी बन रही है।

Dhirendra Shastri: कथावाचक पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को मिली जान से मारने की धमकी, प्रशासन ने लिया मामले का संज्ञान

Dhirendra Shastri: इन दिनों सोशल मीडिया से लेकर धरातल तक पर बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर कथावाचक पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की चर्चा जोरों पर है।

Dhirendra Shastri: बागेश्वर धाम के बाबा धीरेंद्र शास्त्री हमेशा किसी न किसी बयान की वजह से छाए रहते हैं। ऐसे में कुछ दिनों पहले उन्होंने हिंदू राष्ट्र बनाने की घोषणा की थी। बाबा के द्वारा की गई इस घोषणा पर काफी विवाद भी खड़ा हुआ था। ऐसे में ये विवाद खत्म भी नहीं हुआ था कि कुछ लोगों ने धीरेंद्र शास्त्री पर अंधविश्वास फैलाने का आरोप लगाकर उन्हें चुनौती दे डाली। इसी चुनौती को स्वीकार करते हुए पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने लाइव टेस्ट भी दिया था।

ऐसे में अब धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के द्वारा दिया गया एक बयान बड़े ही तेजी के साथ वायरल हो रहा है। बाबा ने एक बार फिर हिंदू राष्ट्र बनाने की अलख को जगाया है। पंडित धीरेन्द्र शास्त्री ने कहा है कि ” अगर आपके घर में दो बच्चे हैं तो, एक को रामनवमी की जुलूस में जरूर भेंजे। वहीं अगर किसी हिंदू के चार बच्चें हैं तो वो लोग अपने दो बच्चों को इस जुलूस में भेंजे।”

चुनौती देने को लेकर कही ये बात

पंडित धीरेंद्र शास्त्री सोमवार को मध्य प्रदेश में स्थित रामलीला मैदान में एक कार्यालय के उद्घटान समारोह में शामिल होने के लिए पहुंचे हुए थे। इस दौरान वहां उपस्थित लोगों को उन्होंने संबोधित भी किया। पंडित धीरेन्द्र शास्त्री ने कहा कि ” कुछ लोगों ने मुझे अपनी फरमाइशी गीत की तरह समझ रखा है। उनका जब भी मन होता है चैलेन्ज करने लगते हैं। ऐसे लोगों के चैलेंज को हमने हर बार स्वीकार्य किया है और इसका उत्तर भी दिया है लेकिन अब हमें भी राहत मिलनी चाहिए।” वहीं चैलेंज करने वाले लोगों को लेकर धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि ये सभी सस्ती लोकप्रियता पाने के लिए ऐसा करते हैं।

ये भी पढ़ें: MP Budget Session 2023: जीतू पटवारी के निलंबन पर भड़के कमलनाथ, बोले- स्पीकर की

अन्धविश्वास फैलाने का लग चुका है आरोप

अभी कुछ दिनों पहले एक समिति के द्वारा पंडित धीरेंद्र कृष्ण पर ये आरोप लगा था कि वो जादू – टोना के माध्यम से अंधविश्वास फैला रहे हैं। इस आरोप के बाद पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने खूब सुर्खियां बटोरी थी। वहीं धीरेंद्र शास्त्री के इस आरोपों को लेकर काफी हिंदू संघटनों ने अपना विरोध दर्ज किया था। ऐसे में अब एक बार उनके द्वारा दिया गया रामनवमी में बच्चों के भेजे जाने वाले बयान ने हलचल बढ़ा दी है।

ये भी पढ़ें: Attack on Hindu Temples: Australia में चौथी बार फिर हुआ हिन्दू मंदिर पर हमला, खालिस्तानी समर्थकों पर लग रहे गंभीर आरोप

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories