रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमख़ास खबरेंMP News: होली के दिन महाकाल मंदिर में लगी आग, CM मोहन...

MP News: होली के दिन महाकाल मंदिर में लगी आग, CM मोहन यादव ने दी बड़ी अपडेट

Date:

Related stories

MP News: होली के दिन मध्य प्रदेश के महाकाल मंदिर से एक बेहद दुखद खबर सामने आ रही है .उज्जैन के महाकाल मंदिर में सुबह-सुबह भस्म आरती के दौरान आग लग गई. जिसमें 14 लोग झुसने की खबर हैं. भस्म आरती के दौरान गर्भ गृह में आग लगी जिसकी वजह से के हादसा हुआ है.

MP News: महाकाल मंदिर में लगी आग

घटना की जैसे ही जानकारी वहां पर मौजूद श्रद्धालुओं को लगी कुछ वक्त के लिए अफरा तफरी का माहौल हो गया था, लेकिन उसके बाद उज्जैन के कलेक्टर नीरज कुमार ने बड़ी जानकारी देते हुए बताया कि, आग पर काबू पा लिया गया है. इसके साथ-साथ मामले की जांच के आदेश दिए गए हैं.

मंदिर में कैसे हुआ हादसा?

रिपोर्ट की माने तो, आग लगने का कारण यह बताया जा रहा है कि, भस्म आरती जिस स्थान पर होती है गर्भगृह में वहां पर चांदी की दीवार लगी हुई है. यहां पर हर साल होली खेली जाती है. रंगों की वजह से यह दीवार खराब ना हो इसलिए इसे प्लास्टिक से ढक दिया जाता है. लेकिन आरती के दौरान यहां पर कपूर गिर गया. ये हादसा हो गया है.

मुख्यमंत्री मोहन यादव ने किया पोस्ट

इस हादसे को लेकर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर जानकारी दी है. उन्होंने अपडेट देते हुए कहा कि,”महाकाल मंदिर के गर्भगृह में भस्म आरती के दौरान आग लगने की घटना दुर्भाग्यपूर्ण है। मैं सुबह से प्रशासन के संपर्क में हूं। सब कुछ नियंत्रण में है। मैं बाबा महाकाल से शीघ्रता के लिए प्रार्थना करता हूं।” सभी घायलों की रिकवरी।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories