शुक्रवार, मई 3, 2024
होमदेश & राज्यMP News: 'कमीशन वाली सरकार' वाले बयान पर जमकर मचा बवाल, प्रियंका,...

MP News: ‘कमीशन वाली सरकार’ वाले बयान पर जमकर मचा बवाल, प्रियंका, कमलनाथ समेत तीन अन्य के खिलाफ MP में मामला दर्ज

Date:

Related stories

MP News: इस वर्ष के अंत तक देश के कई राज्यों में चुनाव होने हैं। मध्य प्रदेश उनमें से एक है। यहां भाजपा की शिवराज सरकार को लेकर जनता के बीच कभी-कभी रोष नजर आता है। ऐसे में लंबे समय से सत्ता का इंतजार कर रही कांग्रेस को लगता है कि वह इस बार चुनाव में वापसी कर सकती है। इसी क्रम में सूबे में नेताओं का दौरा जारी है और इसी के साथ जारी है बयान जिससे कभी-कभी नेताओं की भावनाए आहत हो जाती हैं और बदले में बयान देने वालों को झेलना पड़ता है मुकदमा। कुछ ऐसी ही खबर चुनावी राज्य मध्य प्रदेश से आई है जहां कांग्रेस महासचिव और सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ समेत तीन अन्य नेताओं पर कई अफआईआर दर्ज हुए हैं।

ये है मामला

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर से एक खत का जिक्र करते हुए लिखा कि “मध्य प्रदेश में ठेकेदारों के संघ ने हाईकोर्ट के मुख्य न्यायाधीश को पत्र लिखकर शिकायत की है कि प्रदेश में 50% कमीशन देने पर ही भुगतान मिलता है। कर्नाटक में भ्रष्ट BJP सरकार 40% कमीशन की वसूली करती थी। मध्य प्रदेश में BJP भ्रष्टाचार का अपना ही रिकॉर्ड तोड़कर आगे निकल गई है। कर्नाटक की जनता ने 40% कमीशन वाली सरकार को बाहर किया, अब मध्य प्रदेश की जनता 50% कमीशन वाली भाजपा सरकार को सत्ता से हटाएगी।”

इसके बाद सूबे में खलबली मच गई और भाजपा नेताओं ने कहा कि प्रियंका सरकार और भाजपा की छवि को धूमिल करने की कोशिश कर रही हैं और इसके बाद संयोगितागंज थाने में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी, पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव पर मामला दर्ज होने की खबर सामने आई।

शिवराज सिंह चौहान ने तंज कसते हुए दिया जवाब

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इस मामले मं तंज कसते हुए प्रियंका और कांग्रेस नेताओं पर जमकर निशाना साधा। शिवराज ने अपने एक ट्विटर पोस्ट पर बयान जारी करते हुए कहा कि “आदमी है नहीं, संस्था का पता, लापता! संस्था फर्जी, चिट्ठी फर्जी…सूत न कपास, कांग्रेसियों में लट्ठम लट्ठ”

जारी है जुबानी जंग

बता दें कि इस वर्ष के अंत तक मध्य प्रदेश में विधानसभा के चुनाव होने है। ऐसे में जहां विपक्ष सत्ता पक्ष पर भ्रष्टाचार जैसे मुद्दे के साथ हमलावर है तो वहीं सत्ता पक्ष इसे विपक्ष की हताशा और फिर से हार जाने का डर सताने की बात कर रहा है। ऐसे में राजनैतिक टिप्पणीकारों का मानना है कि आरोप और प्रत्यारोप का ये क्रम अब चुनाव तक नहीं थमने वाला है। इसकी निरंतरता बनी रहेगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories