शुक्रवार, मई 3, 2024
होमदेश & राज्यMP News: प्रियंका गांधी के इस ट्वीट ने मध्य प्रदेश में बढ़ाई...

MP News: प्रियंका गांधी के इस ट्वीट ने मध्य प्रदेश में बढ़ाई सरगर्मी, अब BJP ने किया पलटवार, कहा- दर्ज होगी FIR

Date:

Related stories

MP News: मध्य प्रदेश में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव (MP Assembly Election 2023) होने हैं। एक ओर जहां प्रदेश की दो मुख्य पार्टियां BJP और कांग्रेस अपनी-अपनी तैयारियों में लगी हुई हैं, वहीं चुनाव से पहले आरोप-प्रत्यारोप दौर भी शुरू हो गया है।

इसी बीच कांग्रेस नेता और राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के ट्वीट ने मध्य प्रदेश में सरगर्मी बढ़ा दी है। इनता ही नहीं प्रियंका के इस ट्वीट पर BJP ने पलटवार करते हुए उनसे माफी मांगने को कहा है। इसके साथ ही BJP ने उन्हें FIR दर्ज करने की भी चेतावनी दी है।

‘देनी पड़ती है 50% कमीशन’

दरअसल, बीते दिनों (11 अगस्त, शुक्रवार) प्रियंका गांधी ने एक ट्वीट कर मध्य प्रदेश सरकार और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chouhan) पर निशाना साधा था। प्रियंका ने ट्वीट कर शिवराज सरकार को कमीशन खोर सरकार बताया था।

प्रियंका ने कहा था कि जनता ने कर्नाटक में 40% कमीशन खाने वाली भ्रष्ट BJP सरकार को हटा दिया है। लेकिन, अब बारी है मध्य प्रदेश की, जहां BJP ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। उन्होंने आरोप लगाया था कि प्रदेश सरकार किसी भी काम को पूरा करने के लिए 50 प्रतिशत तक कमीशन लेती है।

प्रियंका गांधी ने किया था ये ट्वीट

प्रियंका गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा था,” मध्य प्रदेश में ठेकेदारों के संघ ने हाईकोर्ट के मुख्य न्यायाधीश को पत्र लिखकर शिकायत की है कि प्रदेश में 50% कमीशन देने पर ही भुगतान मिलता है। कर्नाटक में भ्रष्ट BJP सरकार 40% कमीशन की वसूली करती थी।”

उन्होंने आगे लिखा था, ” मध्य प्रदेश में BJP भ्रष्टाचार का अपना ही रिकॉर्ड तोड़कर आगे निकल गई है। कर्नाटक की जनता ने 40% कमीशन वाली सरकार को बाहर किया, अब मध्य प्रदेश की जनता 50% कमीशन वाली भाजपा सरकार को सत्ता से हटाएगी।”

प्रियंका पर FIR दर्ज करने की चेतावनी

प्रियंका गांधी के इन आरोपों पर अब BJP ने पलटवार किया है। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा ने इन आरोपों को झूठा और भ्रम फैलाने वाला बताया है। उन्होंने कहा कि चुनाव से पहले कांग्रेस BJP की छवि धूमिल करने की कोशिश कर रही है। जो किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी के झूठे आरोपों के खिलाफ अब BJP उन पर भोपाल, जबलपुर और इंदौर में FIR दर्ज करवाने जा रही है। वहीं, पूर्व मंत्री और कांग्रेस नेता पीसी शर्मा ने कहा कि कांग्रेस जनता को सच बता रही है, जो इतने सालों से प्रदेश में हो रहा है। उन्होंने कहा कि अगर हिम्मत है तो BJP सभी कांग्रेसियों पर FIR दर्ज करके दिखाए।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Brijesh Chauhan
Brijesh Chauhanhttps://www.dnpindiahindi.in
बृजेश बीते 4 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर कांटेक्ट एडिटर के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल बृजेश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर पॉलिटिकल और स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories