रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमदेश & राज्यबेटियों के मुद्दे पर मध्य प्रदेश में सियासत जारी, CM Shivraj ने...

बेटियों के मुद्दे पर मध्य प्रदेश में सियासत जारी, CM Shivraj ने कमलनाथ पर लगाया छल करने का आरोप

Date:

Related stories

CM Shivraj: मध्य प्रदेश में जैसे – जैसे विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहा है लगातार चुनावी सरगर्मी तेज होती जा रही है। ऐसे में सीएम शिवराज सिंह चौहान और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के बीच भी सवालों की जंग छिड़ गई हैं। अब दोनों ही दिग्गज नेता एक दूसरे पर तीखे शब्दों का प्रयोग कर रहे हैं। मंगलवार को सीएम शिवराज सिंह चौहान ने जहां कमलनाथ पर छल करने का आरोप लगाया वहीं कमलनाथ ने पलटवार करते हुए ‘महापाप’ याद दिलाया। ऐसे में अब मध्य प्रदेश में सवालों पर सियासत जारी हैं।

कांग्रेस बनाती है झूठा घोषणा पत्र

सीएम शिवराज सिंह चौहान मंगलवार को भोपाल में स्मार्ट सिटी पार्क के पौधरोपण कार्यक्रम में शामिल हुए थे। इस कार्यक्रम में शामिल होने के बाद मुख्यमंत्री ने कहा कि “कांग्रेस चुनाव के समय झूठा घोषणा पत्र बनाती है। मध्य प्रदेश की जनता को ऐसे छलावा करने वाले लोगों के चक्कर में नहीं पड़ना चाहिए। कांग्रेस सरकार ने अपने घोषणा पत्र में 100 से भी ज्यादा वादे किए थे लेकिन पूरे एक भी नहीं किए। चुनावी साल होने के नाते कांग्रेस और कमलनाथ एक बार फिर जनता को ठगने की तैयारी में है।”

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान यहीं नहीं रुके उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर आरोप लगाते हुए आगे कहा कि ” कमलनाथ मध्य प्रदेश की जनता को भर्मित करते हैं। रोज झूठ बोलते हैं। यह बताओ कि मुख्यमंत्री कन्यादान योजना के अंतर्गत आपने तय किया कि 51 हजार रुपये की राशि एक बेटी की शादी पर खर्च किया। बेटी की शादी भी हो गई, डोली भी उठ गई, बेटी ससुराल भी चली गई। लेकिन आज भी बेटियों के खाते में 51 हजार रुपए नहीं पहुंचे। क्या यह बेटियों के साथ छल नहीं हैं? मध्य प्रदेश की बेटियां आपसे जवाब मांग रही हैं।”

ये भी पढ़ेंः Bageshwar Dham:आचार्य बालकृष्ण के साथ हिमालय में दिखे महंत धीरेंद्र, बोले- ’13 से 19 फरवरी तक होगा एक महायज्ञ’

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने किया पलटवार

सीएम शिवराज सिंह के सवाल पूछे जाने के बाद कमलनाथ ने भी पलटवार किया। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि “यत्र नार्यस्तु पूज्यन्ते रमन्ते तत्र देवताः। यत्रैतास्तु न पूज्यन्ते सर्वास्तत्राफलाः क्रियाः। शिवराज जी आपने भी बेटियों को दो पहिया वाहन स्कूटी प्रदान करने के लिए कहा था लेकिन नहीं किया आखिर आपके द्वारा किए गए 50 वादे कब पूरे होंगे। शिवराज जी आप झूठ बोलकर महापाप के भागी बन रहे हैं।”

ये भी पढ़ेंः टॉप-20 रईसों की सूची से GAUTAM ADANI बाहर, HINDENBURG RESEARCH की रिपोर्ट से हुआ इतना बड़ा नुकसान

 देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories