शुक्रवार, जून 21, 2024
होमख़ास खबरेंMaharashtra News: बीजेपी विधायक ने शिवसेना नेता पर चलाई गोली, मुख्यमंत्री एकनाथ...

Maharashtra News: बीजेपी विधायक ने शिवसेना नेता पर चलाई गोली, मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे पर लगाए गंभीर आरोप  

Date:

Related stories

पुणे पोर्श केस के बाद अब मुंबई में रफ्तार का कहर! अस्पताल के भीतर कार के टक्कर से बुजुर्ग महिला की मौत; जानें डिटेल

Sion Hospital: मायानगरी के नाम से मशहूर मुंबई में फिर एक बार रफ्तार का कहर देखने को मिला है। ताजा जानकारी के अनुसार अब मध्य मुंबई के लोकमान्य तिलक महानगरपालिका सर्वसाधारण अस्पताल या सायन अस्पताल में एक तेज रफ्तार कार ने बुजुर्ग को टक्कर मार दी जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई।

चुनावी मौसम के बीच महाराष्ट्र में जुटे ‘INDIA गठबंधन’ के नेता, प्रेस कॉन्फ्रेंस कर BJP पर साधा निशाना

Lok Sabha Election 2024: देश के विभिन्न हिस्सों में इन दिनों लोक सभा चुनाव 2024 की धूम है। इसी क्रम में नेताओं की बैठक व एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी जारी है।

Lok Sabha Election 2024: चुनावी दौर के बीच कूड़े में मिले सैकड़ो वोटर कार्ड, वीडियो वायरल होने के बाद मची सनसनी

Lok Sabha Election 2024: देश के विभिन्न हिस्सों में इन दिनों लोकसभा चुनाव से जुड़े कई मुद्दों पर चर्चा हो रही।

Maharashtra Board 10th 12th Result 2024: जल्द जारी हो सकते हैं महाराष्ट्र बोर्ड परीक्षा के नतीजे, जानें सभी ताजा अपडेट

Maharashtra Board 10th 12th Result 2024: महाराष्ट्र स्टेट बोर्ड ऑफ सेकेंडरी एंड हायर सेकेंडरी एजुकेशन बोर्ड परीक्षा के नतीजे आज जारी हो सकते हैं। इसको लेकर खूब सुर्खियां भी बन रही हैं।

Lok Sabha चुनाव से पहले महाराष्ट्र में Congress को झटका, पूर्व मंत्री Milind Deora ने छोड़ा पार्टी का दामन; जानें डिटेल

Milind Deora: वर्ष 2024 की शुरुआत हो गई है और देश की सियासत के लिहाज से ये वर्ष बेहद खास होने वाला है। दरअसल भारत में इस वर्ष लोकसभा (Lok Sabha Election) के आम चुनाव होने हैं जहां जनता केन्द्र की गद्दी के लिए एक बार फिर अपने जनप्रतिनिधियों को चुनेगी।

Maharashtra News: महारष्ट्र के बीजेपी विधायक गणपत गायकवाड़ ने कथित तौर पर शिवसेना नेता महेश गायकवाड़ को गोली मार दी। बता दें कि बीजेपी विधायक ने इस घटना का दोष मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे पर लगाया है। दरअसल यह पूरा मामल एक जमीन विवाद को लेकर चल रहा था। जहां बीजेपी विधायक ने शिवसेना नेता महेश गायकवाड़ को पुलिस थाने में गोली मार दी। इसके बाद बीजेपी विधायक को पुलिस ने तुरंत हिरासत में ले लिया है।

Maharashtra News: क्या है पूरा मामला?

दरअसल दोनों नेताओं के बीच कथित तौर पर जमीन विवाद चल रहा था। बता दें कि यह घटना महाराष्ट्र(Maharashtra News) के उल्हासनगर के हिल लाइन पुलिस स्टेशन के एक पुलिस इंस्पेक्टर के सामने हुई। यह घटना देर रात की बताई जा रही है। दोनों नेता जमीन विवाद के लेकर एक दूसरे के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने थाने आए थे। तभी दोनों के बीच बहस हो गई।

गणपत गायकवाड़ ने कहा कि उन्होंने 10 साल पहले एक भूखंड खरीदा था। इस जमीन को लेकर कुछ कानूनी मसले थे लेकिन उन्होंने अदालत में मामला जीत लिया। उनका आरोप है कि शिवसेना गुट के नेता ने बलपूर्वक कब्जा कर लिया था। घायल हुए दोनों लोगों का इलाज ठाणे के ज्यूपिटर अस्पताल में चल रहा है। वहीं महेश गायकवाड़ की हालत गंभीर बताई जा रही है।

Maharashtra News: बीजेपी विधायक ने क्या कहां?

बता दें कि गणपत गायकवाड़ ने अपने गिरफ्तारी से पहले एक समाचार चैनल से फौन पर कहा कि उनके बेटे को पुलिस थाने में पीटा जा रहा था इसलिए उन्होंने गोली चलाई।(Maharashtra News) बीजेपी विधायक ने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे महाराष्ट्र(Maharashtra News) में अपराधियों का साम्राज्य स्थापित करने की कोशिश कर रहे है। इसी बीच राज्य के उपमुख्यमंत्री और राज्य के गृहमंत्री देवेंद्र फड़नवीस ने कहा कि मामले की जांच के लिए क्राइम ब्रांच की एसआईटी का गठन किया गया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories