शुक्रवार, मई 3, 2024
होमख़ास खबरेंMamata Banerjee: चुनावों से पहले CM ममता बनर्जी के साथ बड़ा हादसा,...

Mamata Banerjee: चुनावों से पहले CM ममता बनर्जी के साथ बड़ा हादसा, अस्पताल में भर्ती

Date:

Related stories

Popular CM of India: सीएम योगी ही नहीं केजरीवाल और ममता की लोकप्रियता में भी हो रहा इजाफा, जानें क्या कहती है ये सर्वे...

Popular CM of India: देश के विभिन्न हिस्सों में बढ़ती गर्मी के साथ सियासी पारा भी बढ़ता नजर आ रहा है। जिधर देखों वहीं सियासत से जुड़ी चर्चाएं सुनने को मिल जाती है। खबर है कि इंडिया टुडे-सीवोटर मूड ऑफ द नेशन सर्वे की एक रिपोर्ट जारी हुई है जिसमें देश के सर्वाधिक लोकप्रिय मुख्यमंत्री को चुना गया है।

फिर फिसली Mamata Banerjee की जुबान, राकेश शर्मा के बाद अब इंदिरा गांधी की चांद पर पहुंचाया

Mamata Banerjee: ममता बनर्जी सोमवार को टीएमसी के छात्र परिषद को संबोधित कर रही थीं और एक बार फिर उनकी जुबान फिसल गई। उन्होंने फिर अजीबोगरीब बयान दिया है।

Mamata Banerjee: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी एक बार फिर से हादसे का शिकार हुई है .इस बार उनके सिर पर चोट लगी है .इस साल की शुरुआत में भी उन्हें चोट लगी थी .ममता बनर्जी के सिर पर लगी चोट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. हालांकि इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है कि, उनके सिर पर कैसे चोट लगी है? लेकिन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि, दीदी के सिर से काफी खून निकल रहा है और वह काफी गंभीर रूप से घायल लग रही है .उन्हें कोलकाता के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है .जहां पर उनका अलाज चल रहा है.

Mamata Banerjee हुई हादसे का शिकार

हालांकि हादसा उनके साथ कैसे हुआ है? इसका कारण सामने नहीं आया है, लेकिन खबरों की माने तो ट्रेडमिल पर वॉक करते हुए उन्हें यह चोट आई है. लेकिन इसकी आधिकारिक रूप से पुष्टि नहीं हुई है .जैसे ही इसकी जानकारी उनके समर्थकों को लगी उनमें काफी उथल-पुथल मच गई. फिलहाल वह अस्पताल में भर्ती है और उनका इलाज चल रहा है.

पिछले कुछ समय से दीदी के साथ हुए कई हादसे

इस साल जनवरी के महीने में भी उनके साथ एक कर हादसा हुआ था. जिसमें उनके सिर पर चोट लगी थी . इससे पहले साल 2021 में उनके पैर पर काफी गंभीर चोट आई थी. जिसका काफी लंबा इलाज चला था . साल 2023 में भी वह हादसे का शिकार हुई थी . पिछले कुछ समय से दीदी के साथ काफी हादसे हो रहे हैं. जिसको कारण उनके प्रशंसक चिंतित हैं. फिलहाल दीदी को लेकर कोई नई अपडेट सामने नहीं आई है.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories