गुरूवार, जून 20, 2024
होमख़ास खबरेंHyderabad की स्वप्नलोक बिल्डिंग में लगी भीषण आग, 6 लोगों की मौत,...

Hyderabad की स्वप्नलोक बिल्डिंग में लगी भीषण आग, 6 लोगों की मौत, कई घायल

Date:

Related stories

Hyderabad: हैदराबाद से एक दर्दनाक मामला सामने आया है। दरअसल बीते गुरुवार को हैदराबाद के सिकंदराबाद इलाके में एक बिल्डिंग में भीषण आग लग गई। बिल्डिंग में आग लगने की वजह से 6 लोगों की मौत हुई हो गई है। यह आग इतनी भीषण थी कि, इसमें 6 लोग झुलस कर मर गए। लोगों की मौत का कारण दम घुटना बताया जा रहा है।

चार लड़की और दो लड़कों की मौत

हैदराबाद के सिकंदराबाद के जिस बिल्डिंग में आग लगी उस बिल्डिंग में कई दफ्तर है जहां रात में भी लोग काम कर रहे थे। इस अग्निकांड में 6 लोगों की मौत हो गई जिसमें चार लड़की और दो लड़के शामिल है। कई लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Also Read: Summer Dress: झुलसाती गर्मियों में इन कपड़ों को जरूर करें ट्राई, स्टाइलिश होने के साथ रहेंगे कंफर्टेबल

आग लगने का कारण

पुलिस अधिकारियों के अनुसार जिस बिल्डिंग में आग लगी उसका नाम स्वप्नलोक है। यहां तीसरी मंजिल पर आग लगी जो बाकी मंजिलों पर फैल गई। आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है। आग लगने की पहली सूचना 7:30 बजे मिली है। पुलिस को सुचना मिलने के बाद दमकल कर्मी मौके पर पहुंचे वहां 13 लोग अंदर फंसे हुए थे जिसमे से 7 लोगों को दमकल कर्मचारियों ने सुरक्षित बाहर निकाला जबकि अन्य 6 लोगों ने वहीं दम तोड़ दिया।

रेस्क्यू मिशन जारी

इसी के साथ रेस्क्यू मिशन से जुड़े एक अधिकारी ने बताया कि देर रात तक इमारत से काफी धुंआ निकल रहा था। फिलहाल इसे कम होने में अभी समय लगेगा इसके साथ उन्होंने कहा कि बचाव कर्मी अभी अंदर है। यह देख रहे हैं कि कोई व्यक्ति फसाना हो।

Also Read: AC On Rent: बिना खरीदे आज ही घर पर लगाएं ये टॉप क्लास AC, यहां मिल रहीं बेस्ट सर्विस

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories