बुधवार, अप्रैल 24, 2024
होमलाइफ़स्टाइलSummer Dress: झुलसाती गर्मियों में इन कपड़ों को जरूर करें ट्राई, स्टाइलिश...

Summer Dress: झुलसाती गर्मियों में इन कपड़ों को जरूर करें ट्राई, स्टाइलिश होने के साथ रहेंगे कंफर्टेबल

Date:

Related stories

Summer Hairstyles: गर्मियों में लुक्स को रखना है कूल तो,इन हेयर स्टाइल को करें ट्राई

Summer Hairstyles: गर्मियों से बचने के लिए आज ही बनाएं ये नए हेयर स्टाइल अपने बालों पर , लुक्स में होगा बदलाव।

Summer Tips: गर्मियों में फोड़े-फुंसी और घमौरियों से है परेशान तो अपनाएं ये खास उपाए, जल्द मिलेगा छुटकारा

र्मियों में घमौरियों और फुंसी फोड़े की समस्या के पीछे सबसे बड़ा कारण बैक्टीरिया का है। स्किन रिलेटेड बीमारियों को पैदा करने वाले इस बैक्टीरिया को स्टेफिलोकोकस ऑरियस कहा जाता है और यह बड़े नुकसान का कारण भी बन सकता है।

Summer Dress: जल्द ही गर्मियों का सीजन शुरू होने वाला है। इस समय मार्च में ही मई-जून जैसी गर्मी पड़ने लग गई है। ऐसे में सभी अपनी लाइफ स्टाइल को चेंज करने में लगे हुए हैं। खान-पान से लेकर पहने ओढ़ने तक गर्मियों के मौसम में सब कुछ बदल जाता है।

गर्मियों के लिए स्टाइलिश और आरामदायक ऑउटफिट

ऐसे में अगर आपने भी गर्मियों के मौसम की तैयारियां शुरू कर दी है और आप अपने वार्डरॉब के लिए स्टाइलिश और आरामदायक कपड़े ढूंढ रही है तो आज हम आपको ऐसे कुछ ऑउटफिट बताने जा रहे हैं जिसको पहनकर आप गर्मियों में स्टाइलिश और कंफर्टेबल महसूस करेंगी।

कॉटन फ्रॉक

इस कड़ी में पहला नाम कॉटन फ्रॉक का आता है। गर्मियों में खुद को स्टाइलिश और फैशनेबल के साथ आरामदायक बनाने के लिए आप कॉटन फ्रॉक को ट्राई कर सकती हैं। फ्लोरल प्रिंट से लेकर प्लेन शेड तक आप कोई भी पैटर्न चुन कर खुद को स्टाइलिश बना सकती हैं।

कॉटन शर्ट के साथ फॉर्मल पैंट

इसी के साथ आप कॉटन शर्ट के साथ फॉर्मल पैंट भी पहन सकती हैं। कॉटन शर्ट आपको गर्मियों में काफी आराम पहुंचाएगी। वही फॉर्मल पैंट आपको स्टाइलिश लुक देने में मदद करेगी। इस ऑउटफिट के साथ आप ऑफिस भी जा सकती हैं।

Also Read: Panchayat season 3 में दिख सकती है अभिषेक और रिंकी की लव स्टोरी! दिखेगा ये नया ट्विस्ट

लॉन्ग कुर्ती और प्लाजो

इस कड़ी में तीसरा नाम लॉन्ग कुर्ती और प्लाजो का आता है। आरामदायक कपड़ों की बात की जाए तो, इसमें सबसे पहला नाम कुर्ती और प्लाजो का आता है इन दोनों की मदद से कंफर्टेबल महसूस करते हैं। इसी के साथ अगर आप इसको सही तरह से स्टाइल करें तो आप काफी फैशनेबल भी लग सकती है। लॉन्ग कुर्ती और प्लाजो से आपको स्टाइलिश लुक के साथ गर्मियों में आराम भी पहुंचाएगा।

कॉटन मैक्सी

गर्मियों में खुद को कंफर्टेबल रखने के लिए आप कॉटन मैक्सी का चुनाव कर सकती हैं। यह एक ऐसा ऑउटफिट है जो हर बॉडी टाइप पर सूट करता है। लाइट कलर की कॉटन मैक्सी ड्रेस के साथ आप खुद को फैशनेबल दिखा सकती हैं।

Also Read: Tooth Health: दांतों को चमकदार और मसूड़ों को मजबूत बनाने के लिए करें इन चीजों का सेवन, तुरंत दिखेगा असर

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories