मंगलवार, मई 28, 2024
होमदेश & राज्यMP में 10 साल की बच्ची के साथ दरिंदों ने किया Gage...

MP में 10 साल की बच्ची के साथ दरिंदों ने किया Gage Rape, CM शिवराज ने दिए सख्त कार्रवाई के आदेश

Date:

Related stories

MP News: शिक्षा विभाग की इस खास योजना से बोर्ड परीक्षा में फेल हुए छात्रों को मिलेगा मौका, जानें कैसे करें अप्लाई

MP News: मध्य प्रदेश के विभिन्न हिस्सों में बोर्ड परीक्षा में फेल होने वाले छात्रों को एक मौका दिया जा रहा है। दरअसल MP के शिक्षा विभाग की ओर से 'रुक जाना नहीं' योजना का संचालन किया जाता है जिसके तहत फेल हुए छात्र दोबारा परीक्षा देकर पास हो सकते हैं।

MP Weather Update: मध्य प्रदेश में गर्मी का कहर! पारा चढ़ने के साथ ‘लू’ बढ़ा रही परेशानी; देखें IMD की रिपोर्ट

MP Weather Update: मध्य प्रदेश के कई क्षेत्रों में इन दिनों भीषण गर्मी का कहर देखने को मिल रहा है। MP के ज्यादातर इलाको में तापमान में वृद्धि दर्ज की जा रही है और लू के कारण लोगों को ज्यादा परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

MP News: नर्सिंग कॉलेज स्कैम में CBI की बड़ी कार्रवाई, आरोपी कर्मचारी को किया बर्खास्त; जानें पूरा प्रकरण

MP News: मध्य प्रदेश के चर्चित नर्सिंग कॉलेज स्कैम मामले में दिल्ली की केन्द्रीय अन्वेषण ब्यूरो (CBI) टीम ने आरोपी इंस्पेक्टर राहुल राज को बर्खास्त कर उनकी सेवाएं समाप्त कर दी हैं। इसकी जानकारी एजेंसी के हवाले से सामने आई है।

MP News: भोपाल से जेद्दा के लिए रवाना हुआ यात्रियों का जत्था, जानें क्या है हज कमेटी की तैयारी?

MP News: भारत के विभिन्न हिस्सों से इन दिनों हज यात्रा के लिए उड़ाने संचालित की जा रही हैं। इसी क्रम में आज मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के राजा भोज एयरपोर्ट से भी हज यात्रियों का एक जत्था सउदी अरब के जेद्दा शहर के लिए रवाना हुआ।

MP Gangrape: मध्य प्रदेश से दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है। खबरों की मानें तो यहां एक 10 साल की बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया है। बताया जा रहा है आरोपियों ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दी है। उन्होंने बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के बाद उसके प्राइवेट पार्ट में लाठी डालने की खबर सामने आई है। ऐसे में देखा जाए तो दिल्ली के निर्भया कांड वाला मामला एक बार फिर ताजा हो गया है। खैर निर्भया के सभी दोषियों की उनके किए की सजा मिल चुकी है। ऐसे में इधर अब इतनी बड़ी और घिनौनी घटना के बाद प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान ने दुःख वक्त करते हुए आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के आदेश दे दिए है। वहीं इस मामले पर विपक्ष लगातार हमलावर है। 

10 साल की बच्ची के साथ हैवानियत 

बताया जा रहा है, यह घटना मध्य प्रदेश के सतना जिले की है। जहां गुरुवार को दोपहर 2 बजे के आसपास एक 10 साल की बच्ची को दो लोगों बहला- फुसलाकर मां शारदा मंदिर के पास पहाड़ियों पर ले गए। इसके बाद ख़बरों की मानें तो उन्होंने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया इसके बाद मासूम के साथ मारपीट भी की। वहीं इस मामले पर अब खबर यह भी आ रही है, कि उन्होंने बच्ची के प्राइवेट पार्ट में लाठी से भी वॉर किया है। फ़िलहाल इस मामले की पुष्टि मेडिकल जांच के बाद ही हो सकेगी। इधर मासूम के घर वालों ने आरोपियों के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है। फ़िलहाल लड़की का इलाज सिटी अस्पताल में चल रहा है। जबकि दोनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। 

पुलिस ने क्या जानकारी दी 

सतना पुलिस की मानें तो दोनों आरोपी गिरफ्तार किए जा चुके हैं। दोनों आरोपी में से एक नाम रवींद्र कुमार रवि और दूसरे का नाम अतुल भदोलिया है। जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया, इनको फ़िलहाल 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। पुलिस के मुताबिक दोनों आरोपी मंदिर समिति के कर्मचारी हैं। जिसमे से एक गौशाला का सिक्योरिटी गार्ड है तो वहीं, दूसरा वेदशाला का चपरासी है। 

हैवानियत के बाद मुख्यमंत्री शिवराज का आया बड़ा बयान

इस मामले पर अब मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सख्त कार्रवाई के आदेश दे दिए हैं। वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने सरकार को घेरते हुए मासूम लड़की की बेहतर इलाज साथ में 1 करोड़ रुपये की आर्थिक मदद की मांग की है। 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Saurabh Mall
Saurabh Mallhttps://www.dnpindiahindi.in
सौरभ कुमार मल्ल बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने जामिया मिल्लिया इस्लामिया केंद्रीय विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में P.G. की पढ़ाई की है। उन्होंने अपनी शुरुआत दैनिक भास्कर (इंटर्नशिप) से किया है। यह कई और चैनलों में बतौर कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल सौरभ DNP India Hindi वेबसाइट में बतौर कंटेंट राइटर (पॉलिटिकल, क्राइम और इंटरनेशनल) डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories