Home देश & राज्य उत्तर प्रदेश Noida News: बिजली चोरी का विरोध करने पर NPCL के कर्मचारियों के...

Noida News: बिजली चोरी का विरोध करने पर NPCL के कर्मचारियों के साथ मारपीट, जानें पूरी खबर

Noida News: नोएडा के बागपुर से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां ग्रामीणों ने बिजली चोरी का विरोध करने पहुंचे विद्युत विभाग के कर्मचारियों पर हमला बोल दिया जिसमें कई कर्मचारी घायल हो गए।

0

Noida News: उत्तर प्रदेश के नोएडा से एक हैरतंगेज मामला सामने आया है। इसके तहत बिजली चोरी का विरोध करने वाले नोएडा पावर कंपनी लिमिटेड(NPCL) के कर्मचारियों से मारपीट की गई है। खबर है कि NPCLके कर्मचारी नोएडा के बागपुर गांव में गुरुवार शाम बिजली चोरी रोकने पहुंचे थे। इसमें विजली विभाग की ओर से यशवीर सिंह, विजेंद्र सिंह, नितिन,ललित, नरेंद्र और सचिन आदि सहायक अभियंता लाइनमैन और विद्युत कर्मी मौजूद थे। कर्मचारियों के एक्शन से ग्रामीण उग्र हो गए और कर्माचारियों पर पत्थर से हमला बोल दिया। प्रशासन ने इस मामले को संज्ञान में लेकर प्राथमिकी दर्ज कर ली है और कहा जा रहा है कि आरोपियों पर जल्द से जल्द बिजली चोरी एक्ट की धारा में कार्रवाई की जाएगी।

बिजली चोरी रोकने पहुंचे थे कर्मचारी

नोएडा पावर कंपनी लिमिटेड(NPCL) के कर्मचारियों को खबर मिली कि बागपुर गांव में लोगों द्वारा बिजली चोरी की जा रही है। इस क्रम में बिजली विभाग के कर्मचारी इसका विरोध करने के लिए बागपुर गांव पहुंचकर बिजली काटने लगे। कर्मचारियों का आरोप है कि विभाग के इस एक्शन के बाद से स्थानिय नागरिकों ने उग्र होकर उन पर पत्थर चलाना शुरु कर दिया। इससे कई कर्मचारी घायल भी हो गए। इसमें जेई नरेन्द्र और लाइनमैन सचिन को गंभीर चोट आने की खबर है। इसके साथ ही ये भी कहा गया है कि स्थानिय ग्रामीणों द्वारा सरकारी वाहनों को भी क्षति पहुंचाई गई है।

प्रशासन ने लिया मामले का संज्ञान

बिजली चोरी का विरोध करने पहुंचे नोएडा पावर कंपनी लिमिटेड के कर्मचारियों के साथ हुए मारपीट के मामले का संज्ञान प्रशासन ने ले लिया है। इसके तहत मारपीट के मामले में कई अज्ञात व नामजद लोगों पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। प्रशासन का कहना है कि जल्द से जल्द मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी जिससे की दोषियों को सख्त सजा मिल सके। वहीं प्रशासन का कहना है कि मामले में संलिप्त अन्य लोगों की पहचान भी की जा रही है और जल्द ही उन पर भी प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version