शुक्रवार, मई 3, 2024
होमदेश & राज्यउत्तर प्रदेशNoida News: दर्दनाक! 4 युवकों ने कॉलेज छात्र की हत्या कर शव...

Noida News: दर्दनाक! 4 युवकों ने कॉलेज छात्र की हत्या कर शव को खेत में दफनाया, 3 आरोपी गिरफ्तार; जानें पूरी खबर

Date:

Related stories

Noida News: एक लापता कॉलेज छात्र की तलाश में नोएडा पुलिस ने एक चौंकाने वाले अपराध का खुलासा किया है। आपको बता दें कि चार दोस्तों ने एक पार्टी में विवाद के बाद एक दोस्त की हत्या कर दी और उसके शव को एक खेत में दफना दिया। बता दें कि मृतक की पहचान यश मित्तल के रूप में हुई है, वह नोएडा के एक विश्वविद्यालय में बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन में स्नातक की डिग्री हासिल कर रहा था।

Noida News: क्या है पूरा मामला

दरअसल ग्रेटर नोएडा बेनेट यूनिवर्सिटी का एक छात्र अचानक गायब हो गया। एक व्यवसायी का बेटा और नोएडा स्थित एक विश्वविद्यालय का छात्र यश मित्तल सोमवार से अपने होस्टल से लापता था। (Noida News) उनके पिता दीपक मित्तल ने पुलिस को तब सूचित किया जब उन्हें फिरौती के संदेश मिलने लगा, जिसमें उनके बेटे की रिहाई के बदले में 6 करोड़ रुपये की मांग की गई थी।

जब पुलिस ने कैंपस के सीसीटीवी फुटेज खंगाला तो उन्होंने यश को सोमवार को फोन पर बात करते हुए यूनिवर्सिटी से बाहर निकलते देखा। उसके फोन के कॉल रिकॉर्ड्स ने उन्हें उसके दोस्त रचित तक पहुंचा दिया। पूछताछ करने के बाद पता चला कि यश हमेशा रचित, शिवम, सुशांत और शुभम के साथ घूमता था।

Noida News: दोस्तों ने यश को उतारा मौत के घाट

Noida News
फाइल फोटो प्रतिकात्मक

एक पुलिस अधिकारी के मुताबिक 26 फरवरी को, उन्होंने यश को एक पार्टी के लिए उत्तर प्रदेश के अमरोहा के गजरौला के एक मैदान में बुलाया। इसके तुरंत बाद वह उनके साथ शामिल हो गया। पार्टी के दौरान विवाद हो गया। उन्होंने यश की हत्या कर शव को खेत में दबा दिया। (Noida News) वरिष्ठ पुलिस अधिकारी साद मिया खान ने कहा, रचित द्वारा स्थान की पहचान करने के बाद शव बरामद कर लिया गया है।

उन्होंने आगे कहा कि पुलिस ने दूसरे आरोपी को दादरी में ढूंढ निकाला। आरोपियों ने भागने की कोशिश की, लेकिन मुठभेड़ के बाद पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया। (Noida News) हमने इलाके में तलाशी के बाद तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। एक और आरोपी, शुभम फरार है। हम उसे जल्द ही पकड़ लेंगे। आरोपियों ने पुलिस को बताया कि फिरौती के संदेश यश के परिवार को गुमराह करने के लिए भेजे गए थे।

Latest stories