गुरूवार, मई 16, 2024
होमदेश & राज्यपाकिस्तानी लोगों की पीएम मोदी की अगुवाई में दिए नेशनल क्रिएटर्स अवॉर्ड...

पाकिस्तानी लोगों की पीएम मोदी की अगुवाई में दिए नेशनल क्रिएटर्स अवॉर्ड पर प्रतिक्रिया, कहा ‘यहां तो इंटरनेट सर्विस ही नही है’… देखें वीडियो

Date:

Related stories

PM Modi ने स्लोवाकिया के प्रधानमंत्री पर हुए हमले को लेकर जताई चिंता, एकजुटता का संदेश जारी कर कही बड़ी बात

PM Modi: स्लोवाकिया गणराज्य के लिए बुधवार का दिन बेहद चुनौती भरा रहा। दरअसल बुधवार यानी बीते कल स्लोवाकिया के प्रधानमंत्री रॉबर्ट फिको पर अज्ञात हमलावरों ने फायरिंग कर दी जिससे वो बुरी तरह से जख्मी हो गए।

Pawan Kalyan: PM Modi के नामांकन में पहुंचे पवन कल्याण के दावे से चढ़ा सियासी पारा, जानें क्या कहा?

Lok Sabha Election 2024: लोक सभा चुनाव के सियासी बिगुल के बीच आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भी उत्तर प्रदेश की वाराणसी लोक सभा सीट से अपना नामांकन कर दिया।

Lok Sabha Election 2024: PM Modi के नामांकन को लेकर वाराणसी में दिग्गजों का जमावड़ा, जानें क्या है BJP की खास तैयारी

Lok Sabha Election 2024: देश के विभिन्न हिस्सों में लोक सभा चुनाव 2024 को लेकर नेताओं द्वारा नामांकन में चुनावी सभा में भाग लेने की प्रक्रिया जारी है। इसी क्रम में आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भी वाराणसी लोक सभा सीट से अपना नामांकन दर्ज कर दिया है।

Pakistan On India: 8 मार्च को हुए भारत मंडपम में नेशनल क्रिएटर्स अवार्ड कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कई इनफ्लुएंसर को अवार्ड प्रदान किया। आपको बता दें कि पीएम मोदी की तरफ से कई यूट्यूबरस को सम्मानित किया गया। पीएम ने गायिका मैथिली ठाकुर को सांस्कृतिक राजदूत ऑफ द ईयर का पुरस्कार दिया। इसके अलावा बोट के संस्थापक और शार्क टैंक के जज अमन गुप्ता को नेशनल क्रिएटर्स अवार्ड कार्यक्रम को अवार्ड दिया गया। विभिन्न विभिन्न क्षेत्रों में क्रिएटर्स को अवार्ड दिया गया।

बिना जंग लड़े पाकिस्तान अंधेरे में डूब गया है

पाकिस्तानी यूट्यूब चैनल रियल एंटरटेनमेंट टी.वी फिर एक बार लोगों के बीच जाकर उनके व्यूज जाने। रिपोर्टर ने एक शख्स से सवाल पूछा कि “पाकिस्तान और भारत के सोशल मीडिया की बात करे तो आपको क्या फर्क नजर आता है? वहां खबर आई है कि सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर को अवार्ड दिया गया है”।

इस पर शख्स ने जवाब दिया कि “पाकिस्तान के किसी भी सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर इनफ्लुएंसर नजर नही आते है। इसके बाद रिपोर्टर ने पूछा कि पाकिस्तान के आजाद कश्मीर में बिजली की क्या स्थिति है। इसपर शख्स ने जवाब दिया कि बिजली 1 घंटा रहती है और 1 घंटा नही रहती । हम बस यही उम्मीद करते है कि बिजली न जाएं। हमने जंग भी नही लड़ी और मुल्क अंधेरे में डूब गया है। वहीं शख्स ने भारत की तारीफ करते हुए कहा कि वो लोग हमसे कई मायने में बेहतर।

Pakistan On India: हम भारत की कॉपी करते है

रिपोर्टर ने दूसरे शख्स से सवाल पूछा कि “सोशल मीडिया की बात करे तो आप दो पाकिस्तान के सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर के नाम बताएं। इस पर शख्स ने जवाब दिया कि यहां पर इंटरनेट ही नही है। (Pakistan On India) इसी वजह से हम चाह कर भी वीडियो नही बना पाते है। शख्स ने आगे कहा कि हम सभी चीजे भारत की कॉपी करते है। हम गाड़ी में गाना भी इंडिया का ही सुनते है। सबसे बड़ी दिक्कत है कि यहां इटरनेंट सर्विस ही मौजूद नही है”।

रिपोर्ट ने आगे पूछा कि “आप टेक्निकल वीडियो या एजुकेशनल वीडियो किसकी देखते है तो शख्स ने कहा कि वह भारत के यूट्यूबर की ही वीडियो देखते है। शख्स ने आगे कहा कि यहां पर कई इलाके तो ऐसे है जहां इंटरनेंट तो दूर की बात है, यहां मोबाइल सर्विस भी नही है”।

Latest stories