गुरूवार, मई 9, 2024
होमख़ास खबरेंPM Modi On Pathaan: लंबे अरसे बाद कश्मीर के सिनेमाघरों में लौटी...

PM Modi On Pathaan: लंबे अरसे बाद कश्मीर के सिनेमाघरों में लौटी रौनक, पीएम मोदी ने फिल्म की तारीफ में कहीं ये बात

Date:

Related stories

Lok Sabha Election 2024: तेलंगाना में गरजे PM Modi, कांग्रेस को बताया समस्याओं की जननी; देखें पूरी रिपोर्ट

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव में तीसरे चरण के मतदान बीते दिन संपन्न हो गए। हालाकि शेष बचे चार चरणों के लिए राजनीतिक पार्टियां लगातार सियासी बिसात बिछाने की भरपूर कोशिश में हैं।

Lok Sabha Election 2024: मुस्लिम आरक्षण पर लालू यादव के बयान से मचा सियासी घमासान! BJP ने जमकर साधा निशाना; जानें डिटेल

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर देश के विभिन्न राज्यों में सियासी पारा लगातार चढ़ता नजर आ रहा है।

Lok Sabha Election 2024: चुनावी मौसम के बीच PM Modi की ‘मुस्लिम समुदाय’ से खास अपील, वीडियो जारी कर कही ये अहम बात

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव 2024 में तीसरे चरण का मतदान जारी है। इस दौरान सियासत से जुड़े तमाम नेताओं के बयानों को लेकर खूब सुर्खियां बन रही हैं।

Lok Sabha Election 2024: मतदान के बाद MP में गरजे PM Modi, कांग्रेस पर करारा प्रहार कर कही ये बात

Lok Sabha Election 2024: देश के विभिन्न हिस्सों में आज लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण का मतदान जारी है। इस दौरान पीएम मोदी ने भी आज सुबह अहमदाबाद के एक पोलिंग बूथ पर मतदान किया और लोगों से मतदान करने की अपील की।

PM Modi On Pathaan: बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। फिल्म रिलीज को दो हफ्ते हो चुके हैं लेकिन कमाई का सिलसिला लगातार जारी है। इस फिल्म की दुनियाभर में तारीफ हो रही है और सिनेमाघरों में एक बारे फिर बहार आ गई। सिनेप्रेमियों की लिस्ट में अब एक और नाम जुड़ गया है और वह है देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की। जी हां, बीते दिन संसद में पीएम मोदी ‘पठान’ की तारीफ करते नजर आए और फैंस इस बात को सुनकर काफी एक्साइटेड हैं। पीएम मोदी के इस भाषण को सुनने के बाद शाहरुख खान और पठान सोशल मीडिया पर लगातार ट्रेंड में है।

पीएम मोदी ने कही ये बात

दरअसल पीएम मोदी ने बीते दिन कहा था कि “आदरणीय अध्यक्ष जी उसी समय अखबारों में खबर आई थी, क्योंकि लोग टीवी में चमकने में लगे हुए थे। उसी समय श्रीनगर के अंदर दशकों बाद थियेटर हाउसफुल चल रहे हैं।” इस दौरान पीएम मोदी ने भले ही ‘पठान’ का नाम न लिया हो लेकिन वह शाहरुख की फिल्म का ही जिक्र कर रहे थे। अभी हाल ही में यह खबर आई थी कि पठान की वजह से श्रीनगर में लंबे समय बाद सिनेमाघरों में हॉउसफुल देखा गया।

Also Read: Higher Education के मामले में UP ने मारी बाजी, AISHE की रिपोर्ट में 6 टॉपर राज्य का हुआ खुलासा

फैंस कर रहे हैं रिएक्ट

पीएम मोदी का यह भाषण सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और फैंस इस पर खूब कमेंट्स कर रहे हैं। क्लिप पर एक यूजर ने कहा, “चलो भाई अब ऑफिशियली इंडिया इज शाहरुख खान…. पीएम तक को शाहरुख ने खरीदा लिया बताओ पैसा हो तो ऐसा हो…….. @GemsOfBollywood सही बात है ना।” एक और यूजर ने कहा, “झुकेगी दुनिया झुकाने वाला चाहिए।” एक यूजर ने कहा, “यह शाहरुख का कमाल है।”

दुनियाभर में है पठान का जादू

बता दें कि 25 जनवरी को रिलीज हुई ‘पठान’ दुनियाभर में 860 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी हैं। वहीं भारत में बॉक्स ऑफिस पर फिल्म 450 करोड़ का क्लेक्शन कर चुकी है। इस फिल्म में शाहरुख खान के अलावा जॉन अब्राहम, दीपिका पादुकोण, आशुतोष राणा और डिंपल कंपाडिया भी नजर आए थे। पठान में सभी कलाकारों की एक्टिंग बेजोड़ थी जिसे फैंस ने काफी पसंद किया।

Also Read: Union Budget 2023: राष्ट्रपति ने कहा- हमें ऐसा भारत बनाना है जिसमें गरीबी न हो, वित्त मंत्री पेश करेंगी आर्थिक सर्वे

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories