बुधवार, मई 1, 2024
होमख़ास खबरेंPM Modi Security Breach: कर्नाटक में मोदी की सुरक्षा में चूक, हिरासत...

PM Modi Security Breach: कर्नाटक में मोदी की सुरक्षा में चूक, हिरासत में लेकर युवक से पूछताछ जारी

Date:

Related stories

Kangna Ranaut के बाद, टीवी एक्ट्रेस Rupali Ganguly की BJP में धमाकेदार एंट्री

Rupali Ganguly: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रानौत के बाद अब...

PM Modi Security Breach: मोदी की सुरक्षा काफिले में आज 25 मार्च 2023 को एक बार फिर बड़ी चूक होने की खबर आ रही है। पीएम के रोड शो के दौरान एक व्यक्ति ने सुरक्षा काफिले में अचानक घुसा और पीएम की गाड़ी के नजदीक तक पहुंच गया। इससे सुरक्षा एजेंसियों ने एकाएक हुई इस घटना में उस व्यक्ति को काबू कर लिया। पीएम आज कर्नाटक में विजय संकल्प यात्रा के संबंध में दावणगेरे पहुंचे थे। बता दें पीएम आज मई में होने वाले विधानसभा चुनाव 2024 के चुनावी दौरे पर भाजपा के स्टार प्रचारक के तौर पर पहुंचे थे।

जानें क्या है पूरा मामला

पीएम मोदी आज कर्नाटक के दावणगेरे में विजय संकल्प यात्रा की रैली को संबोधित करने पहुंचे थे। इससे पहले हुए एक रोड शो के दौरान एक ने युवक दौड़ते हुए पीएम की गाड़ी तक पहुंचने की कोशिश की। जिसे काफिले के सुरक्षा कर्मियों ने तुरंत काबू कर लिया। स्थानीय पुलिस और इंटेलिजेंस की टीम हिरासत में लेकर उससे पूछताछ कर रही है। आपको बता दें कर्नाटक दौरे में पीएम के साथ ये दूसरी सुरक्षा चूक की घटना हुई है। इससे पहले जनवरी में हुबली में एक रोड शो करते समय भी एक बच्चा पीएम के सुरक्षा घेरे को तोड़ उनके नजदीक पहुंच गया था।

 

ये भी पढ़ें:‘मुख्यमंत्री लाड़ली बहना योजना’ का शुभारंभ, CM Shivraj ने महिलाओं से कही ये बात

रैली संबोधन के लिए पहुंचे थे पीएम

बता दे आज पीएम मोदी का कर्नाटक दौरा विधानसभा चुनाव 2024 के चुनाव प्रचार के तहत भाजपा के कार्यक्रम का हिस्सा था। जिसमें उन्हें विजय संकल्प यात्रा की एक रैली को संबोधित करना था। दरअसल कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए मई में वोटिंग होनी है। उसी रैली स्थल तक पहुंचने के लिए पीएम मोदी रोड शो कर रहे थे।

ये भी पढ़ें:Rahul Gandhi Disqualified: Press Conference में पत्रकार पर भड़के राहुल गांधी, बोले- ‘हवा

Hemant Vatsalya
Hemant Vatsalyahttp://www.dnpindiahindi.in
Hemant Vatsalya Sharma DNP INDIA HINDI में Senior Content Writer के रूप में December 2022 से सेवाएं दे रहे हैं। उन्होंने Guru Jambeshwar University of Science and Technology HIsar (Haryana) से M.A. Mass Communication की डिग्री प्राप्त की है। इसके साथ ही उन्होंने Delhi University के SGTB Khalasa College से Web Journalism का सर्टिफिकेट भी प्राप्त किया है। पिछले 13 वर्षों से मीडिया के क्षेत्र से जुड़े हैं।

Latest stories