PM Modi
PM Modi

PM Modi: देश में अयोध्या राम मंदिर का उद्घाटन करने के बाद पीएम मोदी (PM Modi) 14 फरवरी को अबू धाबी (Abu Dhabi) के पहले हिंदू मंदिर बोचासनवासी अक्षर पुरूषोत्तम स्वामीनारायण संस्था (बीएपीएस) का उद्घाटन करेंगे। यूएई (UAE) के अबू धाबी में पहला बीएपीएस की अंदरूनी फोटो किसी को भी मंत्रमुग्ध कर सकती है।

PM Modi UAE के पहले पारंपरिक हिंदू मंदिर का करेंगे उद्घाटन

आपको बता दें कि ये मंदिर यूएई का पहला पारंपरिक पत्थर हिंदू मंदिर है। बोचासनवासी अक्षर पुरूषोत्तम स्वामीनारायण संस्था (बीएपीएस) मंदिर के उद्घाटन के लिए स्वामी ईश्वरचंद्रदास, स्वामी ब्रह्मविहारीदास और निदेशक मंडल द्वारा पीएम मोदी को निमंत्रण मिला है। पीएम मोदी ने साल 2015 में मंदिर निर्माण के लिए योजना शुरू की थी। नीचे देखिए वीडियो-

PM Modi का दो दिवसीय UAE दौरा

भारतीय विदेश मंत्रालय ने जानकारी देते हुए कहा कि पीएम मोदी 13 फरवरी से दो दिन की संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) की यात्रा करेंगे। इस दौरान वह यूएई के राष्ट्रपति शेख मोहम्मद बिन जायद अल नाहयान के साथ कई विषयों पर चर्चा करेंगे।

PM Modi इस कार्यक्रम में भी होंगे शामिल

पीएम मोदी यूएई के रक्षा मंत्री के साथ दो-पक्षीय वार्ता करेंगे। साल 2015 के बाद ये पीएम मोदी की सातवीं यूएई की यात्रा होगी। इन सभी कार्यक्रमों के अलावा पीएम मोदी दुबई में विश्व सरकार शिखर सम्मेलन 2024 में बतौर विशेष अतिथि के लिए निमंत्रण मिला हुआ है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया...