गुरूवार, जुलाई 25, 2024
होमख़ास खबरेंप्रज्वल रेवन्ना के भाई Suraj Revanna को कर्नाटक पुलिस ने किया गिरफ्तार,...

प्रज्वल रेवन्ना के भाई Suraj Revanna को कर्नाटक पुलिस ने किया गिरफ्तार, पार्टी कार्यकर्ता ने यौन उत्पीड़न का लगाया आरोप

Date:

Related stories

Suraj Revanna: कर्नाटक पुलिस ने प्रज्वल रेवन्ना के भाई सूरज रेवन्ना को बीती रात यानि 22 जून को गिरफ्तार कर लिया। आपको बता दें कि एमएलसी को तब गिरफ्तार किया गया जब वह ब्लैकमेल मामले के सिलसिले में हसन के साइबर इकोनॉमिक एंड नारकोटिक्स क्राइम (सीईएन) पुलिस स्टेशन में मौजूद थे। मालूम हो कि पार्टी के एक कार्यकर्ता ने आरोप लगाया है कि सूरज ने उसका यौन उत्पीड़न किया था। साथ ही उसे कहा गया था कि वह जिले में राजनतिक रूप से बढ़ने में उसकी मदद करेगा।

क्या है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक व्यक्ति ने सूरज रेवन्ना पर आरोप लगाया है कि सूरज ने उसे अपने फॉर्म हाउस पर बुलाया था। उसे चूमा और उसके होंठ और गालों को काट लिया। शिकायत के आधार पर, होलेनरसिपुरा पुलिस ने शनिवार देर शाम जद (एस) एमएलसी के खिलाफ आईपीसी की धारा 377 (अप्राकृतिक यौन संबंध) और 506 (आपराधिक धमकी) के तहत मामला दर्ज किया गया।

इन धाराओं में केस हुआ दर्ज

एमएलसी और एचडी रेवन्ना के बेटे सूरज रेवन्ना को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। सूरज रेवन्ना के खिलाफ कल होलेनरसीपुरा ग्रामीण थाने में आईपीसी की धारा 377, 342, 506 के तहत एफआईआर दर्ज की गई। शिकायतकर्ता चेतन ने आरोप लगाया है कि सूरज रेवन्ना ने 16 जून को उसका यौन उत्पीड़न किया।

हालांकि सूरज रेवन्ना और उनके परिचित शिवकुमार ने भी एक शिकायत दर्ज कराई थी जिसमें आरोप लगाया गया था कि उन्हें “झूठे यौन उत्पीड़न के आरोप” को लेकर दो लोग ब्लैकमेल कर रहे थे।

प्रज्वल रेवन्ना को 24 जून तक न्यायिक हिरासत

मालूम हो कि कर्नाटक के सबसे चर्चित सैक्स स्कैंडल में फंसे जेडीएस नेता प्रज्वल रेवन्ना को कोर्ट ने 24 जून तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। मालूम हो कि रेवन्ना ने लोकसभा चुनाव लड़ा था हालांकि वह इस चुनाव में हार गए थे। 31 मई को जर्मनी से बेंगलुरू हवाई अड्डे पर उतरते ही एसआईटी ने प्रज्वल रेवन्ना को गिरफ्तार कर लिया था।

Latest stories