शनिवार, मई 18, 2024
होमख़ास खबरेंHD Revanna: एचडी रेवन्ना की गिरफ्तारी पर केंद्रीय मंत्री शोभा करंदलाजे का...

HD Revanna: एचडी रेवन्ना की गिरफ्तारी पर केंद्रीय मंत्री शोभा करंदलाजे का बड़ा बयान, कहा ‘महिलाओं के खिलाफ अपराध’.., जानें डिटेल

Date:

Related stories

Delhi News: दिल्ली BJP कार्यालय पर लगी आग, आसमान में उड़ा काला धुंआ; यहां देखें वीडियो

Delhi News: राजधानी दिल्ली के पंडित पंत मार्ग पर स्थित भाजपा प्रदेश कार्यालय पर आग लग गई है जिसके कारण काला धुंआ आसमान की ओर उड़ता नजर आया है।

HD Revanna: लोकसभा चुनाव 2024 के बीच प्रज्वल रेवन्ना का मामला गरमाया हुआ है। गौरतलब है कि इस मामले को लेकर कांग्रेस बीजेपी पर हमलावर नजर आ रही है। बेंगलुरु के केआर नगर पुलिस स्टेशन में उनके खिलाफ दर्ज अपहरण के मामले में एसआईटी अधिकारियों ने एचडी रेवन्ना को कल रात हिरासत में ले लिया था। प्रज्वल रेवन्ना के अश्लील वीडियो मामले में जमकर सियासत हो रही है। बता दें कि कल कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया को पत्र लिखा और उनसे प्रज्वल रेवन्ना के यौन उत्पीड़न के पीड़ितों को समर्थन देने को कहा था।

महिलाओं के खिलाफ कोई भी अपराध बर्दाश्त नहीं

प्रज्वल रेवन्ना के पिता एचडी रेवन्ना को कल एसआईटी ने हिरासत में ले लिया था। वहीं अब केंद्रीय मंत्री और बेंगलुरु उत्तर से भाजपा उम्मीदवार शोभा करंदलाजे ने कहा कि “एसआईटी का गठन किया गया है, उन्हें गिरफ्तार किया गया है। मामला अदालत में जाएगा। मामला आगे बढ़ेगा क्योंकि हम महिलाओं के खिलाफ कोई भी अपराध बर्दाश्त नहीं करेंगे”।

गिरफ्तारी को लेकर सिद्धारमैया ने क्या कहा?

एचडी रेवन्ना को एसआईटी अधिकारियों द्वारा हिरासत में लिए जाने के बाद कर्नाटक के सीएम सिद्धारमैया ने कहा, “हम इसमें हस्तक्षेप नहीं करना चाहते क्योंकि कानून अपना काम करेगा। उन्होंने अपहरण मामले में अग्रिम जमानत के लिए आवेदन किया था लेकिन इसे खारिज कर दिया गया। अपहृत महिला के बारे में मैंने अभी तक पुलिस से बात नहीं की है”।

मलिल्काजुर्न खड़गे का एचडी रेवन्ना पर बड़ा बयान

एचडी रेवन्ना को हिरासत में लिए जाने के बाद कांग्रेस प्रमुख मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि, “एसआईटी वह कार्रवाई कर रही है जिसे लेने की जरूरत है। वे कानून के अनुसार काम कर रहे हैं। जो लोग ऐसा अपराध करते हैं उन्हें, दंडित करने की जरूरत है।

Latest stories