शनिवार, मई 18, 2024
होमख़ास खबरेंIPL 2024: Rajasthan Royals ने शेयर किया Yuzvendra Chahal और Joe Root...

IPL 2024: Rajasthan Royals ने शेयर किया Yuzvendra Chahal और Joe Root की डांस वीडियाे, आप भी देखें

Date:

Related stories

IPL 2024 की टॉपर और सीजन में सबसे ज्यादा मैच जीतने वाली Rajasthan Royals को इस साल प्लेऑफ में क्वालीफाई करने से कोई नहीं रोक सकता। और, इसमें रॉयल्स की पूरी टीम का योगदान है। हालांकि टीम के टॉप स्पिनर और सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज Yuzvendra Chahal मैच जीतने में सबसे ज्यादा कप्तान की मदद करतें हैं।

आपको बता दें, Yuzvendra Chahal अपनी टीम में जितनी मेहनत से गेंदबाजी करतें हैं, उतने हीं मजे करते उनकी वीडियो अक्सर वायरल हो जाती है। अब हाल हीं में टीम के टॉप बॉलर की एक वीडियो वायरल हो रही है, जिसमें Yuzi, Joe Root के साथ डांस करते दिखाई दे रहें हैं।

Joe Root नहीं खेल रहे IPL 2024

आपको बता दें, हाल हीं में राजस्थान रॉयल्स ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें इंग्लैण्ड के कप्तान Joe Root और Yuzvendra Chahal डांस करते दिख रहे हैं। दरअसल, वीडियो दो हिस्सों में है, जिसमें एक पिछले साल IPL 2023 की तो दूसरी 2024 यानि इसी साल की है।

वीडियो में देखा जै सकता है कि Joe Root जहां एक तरफ Yuzi के साथ डांस कर रहे हैं, तो वहीं दूसरी ओर वह नहीं हैं। आपको बताते चलें, Joe ने पिछले साल IPL में डेब्यू किया था और महज़ 3 मैच हीं खेल सके। लेकिन, इस साल उन्होंने कुछ नीजी कारणों से 17वें सीजन में नहीं खेलने का फैसला किया।

Yuzvendra से Joe की अच्छी बॉन्डिंग

हालांकि पिछले सीजन में Joe ने जितने भी मैच खेले थे, उस दौरान Yuzi से अच्छी बॉन्डिंग हो गई थी और, ये तभी की वीडियो है। इस वीडियो के कैप्शन में ‘Yuzi and we miss you Roooooty’ लिखा है। जिससे पता चलता है कि फ्रेंचाइजी Joe Root को कितना मिस कर रहीं है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories