शनिवार, जून 22, 2024
होमख़ास खबरेंPrashant Kishor: प्रशांत किशोर ने पीएम मोदी को लेकर कही बड़ी...

Prashant Kishor: प्रशांत किशोर ने पीएम मोदी को लेकर कही बड़ी बात, राहुल गांधी को दे डाली नसीहत; जानें पूरी खबर

Date:

Related stories

Bihar Politics: पढ़े-लिखे CM Nitish और शिक्षा-व्यवस्था ध्वस्त, PK बोले-ये कार्यकाल ‘काला अध्याय’

चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर उनके इस कार्यकाल को लेकर बड़ा हमला बोला। PK ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि बिहार की मुख्य समस्या उसकी शिक्षा और उससे जुड़ा रोजगार है। एक पढ़े-लिखे मुख्यमंत्री ने ही बिहार की शिक्षा-व्यवस्था को पूरी तरह ध्वस्त कर दिया।उनका ये कार्यकाल एक काला अध्याय है।

Prashant Kishor: राजनीतिक रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने भाजपा को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि भाजपा के लिए सबसे बड़ा जोखिम प्रधानमंत्री मोदी पर उनकी अतिनिर्भरता है। इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में Prashant Kishor ने कहा पीएम मोदी पर जरूरत से ज्यादा निर्भरता ही अब उनकी सबसे बड़ी समस्या है। यह सवाल पूछे जाने पर कि भाजपा के नेतृत्व पीएम मोदी के बाद किसके पास होगा। सवाल के जवाब देते हुए किशोर ने कहा कि ये तो नही पता कि उनके बाद कौन हाईकमान होगा। लेकिन जो भी होगा वह उनसे भी ज्यादा हाईलाइनर होगा।

Prashant Kishor ने कांग्रेस को दी नसीहत

अपने इंटरव्यू के दौरान किशोर ने लोकसभा से पहले कांग्रेस को एक सलाह भी दी है। उन्होंने कहा मैंने उनसे कहा था कि उन्हें खुद को फिर से अवतार लेने की जरूरत होगी। इसे आगे समझाते हुए रणनीतिकार ने कहा कोई एक लक्ष्य से दूसरे लक्ष्य पर कूदता नहीं रह सकता। आज राफेल है कल हिंदुत्व यह काम नहीं करेगा। उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी की सोशल मीडिया पर पहुंच भाजपा के कई सदस्यों से अधिक है। लेकिन वह लोगों तक पहुंच नहीं पा रहे हैं क्योंकि वह सही बातें नहीं कह रहे हैं। विपक्ष के गठबंधन पर प्रशांत किशोर ने कहा कि इंडिया गठबंधन स्पष्ट रूप से पर्याप्त गंभीर नहीं है।

Prashant Kishor ने कहा वोट निश्चित रूप से पीएम मोदी के इर्द-गिर्द होंगे

बता दें कि आगामी लोकसभा चुनाव के बारे में जब Prashant Kishor से पूछा गया कि क्या मंडल और मंदिर के मुद्दे पीएम मोदी के दिमाग में रहेंगे तो इसका जवाब देते हुए किशोर ने कहा कि वोट निश्चित रूप से पीएम मोदी के इर्द-गिर्द होंगे। हां अयोध्या में राम मंदिर बड़ा है। लेकिन अगर आप पीएम मोदी को समीकरण से हटा दें तो बीजेपी भी यह मान लेगी कि यह उतना प्रभावी नही होता जितना है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Latest stories