मंगलवार, मई 14, 2024
होमViral खबरViral Video: अविश्वसनीय! पुलिसकर्मी द्वारा छात्र को बालों से घसीटने के मामले...

Viral Video: अविश्वसनीय! पुलिसकर्मी द्वारा छात्र को बालों से घसीटने के मामले ने पकड़ा तूल, जांच के आदेश जारी

Date:

Related stories

Viral Video: प्रोफेसर जयशंकर तेलंगाना राज्य कृषि विश्वविद्यालय में एक विरोध प्रदर्शन के दौरान एक चौंकाने वाली घटना को कैद करने वाला एक वीडियो वायरल हो गया है, जिससे व्यापक आक्रोश फैल गया है। वीडियो में एक पुलिसकर्मी द्वारा एक छात्रा को बाल पकड़कर घसीटते हुए दिखाया गया है, वहीं लोगों की तरफ से तत्काल कार्रवाई की मांग हो रही है। वहीं विपक्षी पार्टियों ने इस घटना की कड़ी निंदा की है।

क्या है पूरा मामला

दरअसल सोशल मीडिया पर एक Viral Video तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दिख रहा है कि स्कूटी पर सवार दो महिला पुलिसकर्मी एक युवती प्रदर्शनकारी का पीछा कर रही है, और पीछे बैठी महिला उसके बाल पकड़कर खीच रही है। जिससे युवती नीचे गिर जाती है और दर्द से रोने लगती है। वहीं इस वीडियो को देखकर हर कोई हैरान है। यह घटना प्रोफेसर जयशंकर तेलंगाना राज्य कृषि विश्वविद्यालय की भूमि के आवंटन के खिलाफ एक छात्र समूह के विरोध प्रदर्शन के दौरान हुई।

Viral Video: पुलिस ने दिए जांच के आदेश

सोशल मीडिया पर (Viral Video) तेजी से वायरल होने के बाद साइबराबाद पुलिस ने घटना की जांच के आदेश दिए है। वहीं विपक्षी पार्टी बीआरएस और भाजपा ने घटना की कड़ी निंदा की है। साथ ही इसमे शामिल पुलिसकर्मियों के खिलाफ तत्काल कार्रवाई की मांग की है। आपको बता दें कि बीआरएस नेता दासोजू श्रवण ने छात्र के खिलाफ पुलिस की बर्बता की निंदा की है साथ ही उन्होंने कहा कि विश्वविद्यालय जमीन पर निर्माण हाईकोर्ट का निर्माण कराना गलत है। वहीं भाजपा ने भी घटना की निंदा की है और कहा कि राज्य सरकार की आलोकतांत्रिक और छात्र विरोधी कार्रवाई को दर्शाता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Latest stories