शुक्रवार, मई 3, 2024
होमदेश & राज्यउत्तर प्रदेशPrayagraj: अतीक की बीवी और मुस्लिम गुड्डू पर पुलिस ने कसा शिकंजा...

Prayagraj: अतीक की बीवी और मुस्लिम गुड्डू पर पुलिस ने कसा शिकंजा ,पुलिस ने किया लुकआउट नोटिस जारी

Date:

Related stories

Prayagraj: प्रयागराज: कुछ ही दिन पहले कई बार के विधायक, सांसद बाहुबली अतीक अहमद और उसके छोटे भाई अशरफ की पुलिस कस्टडी में कुछ बदमाशों ने उस वक़्त हत्या कर दी थी जब पुलिस रात को उन्हें मेडिकल कराने अस्पताल ले जा रही थी। बदमाश पत्रकार बनकर गये थे। पुलिस ने उनसे पहले ही उनके बेटे असद, गुलाम, उस्मान सहित एक और बदमाश को एनकाउंटर में मार गिराया था। पुलिस के मुताबिक यह सब प्रयागराज में हुए उमेश पाल हत्या कांड के दोषी हैं। इसी केस में पुलिस अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता, गुड्डू और साबिर को खोज रही है।

अब तक क्या हुआ?

प्रयागराज में दिनदहाड़े हुई उमेश पाल की हत्या के बाद सरकार ने अतीक अहमद और उसके परिवार पर सिकंजा कसा था। इस केस में अब तक अतीक अहमद के परिवार सहित कई लोगों का एनकाउंटर हो चुका है। कुछ लोगों को पकड़ा जा चुका है। इस केस में पुलिस को अतीक की पत्नी शाइस्ता और गुड्डू की तलाश है। अब ऐसी संभावना जताई जा रही है कि यह लोग विदेश भाग सकते हैं। इस संभावना के चलते शाइस्ता गुड्डू और साबिर के ख़िलाफ लुकआउट नोटिस जारी कर दिया गया है।

पुलिस कमिश्नरेट प्रयाग राज ने इन तीनों के खिलाफ ही लुक आउट नोटिस जारी कर दिया है। अब इनमें से कोई भी अपराधी देश से बाहर नहीं जा सकता है। पुलिस को ऐसा शक था कि यह लोग विदेश भागने की फिराक में हैं। इसी संभावना को देखते हुए इलके खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी हुआ है। पुलिस का ऐसा भी आरोप है कि शाइस्ता ने उमेश पाल हत्या कांड में दोषियों को आर्थिक मदद भी पहुंचाई थी। लुकआउट नोटिस उन अपराधियों के लिए जारी कराया जाता है जो विदेश भागने की फिराक में रहते हैं।

लुक आउट नोटिस जारी

प्रयागराज पुलिस उमेश पाल हत्या कांड को अंजाम देने वाले गुडडू मुस्लिम और साबिर अभी तक पकड़े नहीं गये हैं। वह देश में ही अलग-अलग प्रदेश में कहीं छिपे बताये जा रहे हैं। कुछ ही दिन पहले खबर आयी थी कि गुड्डू चेन्नई में छिप कर कहीं रह रहा है तभी उडीसा से एक वीडियो सामने आया जिसमें वह एक मुहल्ले में टहलता नज़र आया था। साबिर के बारे में भी ऐसा ही कहा जा रहा है कि वो भी जगह छिपा हुआ है। पुलिस लेकिन उनको रात दिन खोज रही है। पुलिस की टीमें लगातार उनको खोजते हुए जगह-जगह पर छापे मार रही है। इसी सिलसिले में पुलिस ने मेरठ में भी दबिश दी थी।

ये भी पढे़ं: Land For Job Case: RJD नेताओं पर CBI का बड़ा एक्शन, दिल्ली से पटना तक 9 ठिकानों पर छापेमारी, MP-MLA के घर भी रेड

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories