सोमवार, अप्रैल 22, 2024
होमदेश & राज्यPunjab News: बीजेपी अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार करना चाहती है, आप ने...

Punjab News: बीजेपी अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार करना चाहती है, आप ने लगाए गंभीर आरोप, जानें पूरी खबर

Date:

Related stories

Punjab News: आप ने शुक्रवार को भाजपा के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार पर प्रवर्तन निदेशालय का दुरुपयोग करने का आरोप लगाया और दावा किया कि पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जल्द ही दिल्ली उत्पाद शुल्क नीति के फर्जी मामले में गिरफ्तार किया जा सकता है।

आप ने बीजेपी पर लगाया गंभीर आरोप

Punjab News
Harpal Cheema

पंजाब के वित्त मंत्री हरपाल सिंह चीमा ने दावा किया कि दिल्ली में AAP नेताओं को भाजपा से धमकी भरे फोन आ रहे हैं, कि अगर उन्होंने इंडिया गठबंधन नहीं छोड़ा तो केजरीवाल को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। अब तक,केजरीवाल को ईडी से सात समन मिल चुके हैं।

वे हमें इंडिया गठबंधन से बाहर करने के लिए उन्हें जल्द ही गिरफ्तार करने की योजना बना रहे हैं। (Punjab News) चीमा ने कहा कि 2024 के आम चुनाव नजदीक आ रहे हैं, और बीजेपी को इंडिया गठबंधन के हाथों हार का एहसास हो रहा है। पिछले 10 वर्षों से, मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार बुरी तरह विफल रही है। भ्रष्टाचार, महंगाई और बेरोजगारी नई ऊंचाई छू रही है।

Punjab News: भाजपा हमसे डर गई है

आप हरियाणा के अध्यक्ष सुशील गुप्ता ने शनिवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी इंडिया गुट से डरी हुई है। और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार कराना चाहती है। इस बात पर प्रकाश डालते हुए कि इंडिया गठबंधन मजबूत है, उन्होंने कहा, हरियाणा, दिल्ली, गुजरात, गोवा और चंडीगढ़ में बने गठबंधन फॉर्मूले ने भाजपा को डरा दिया है। यह कहते हुए कि इंडिया गठबंधन 2024 के लोकसभा चुनाव में बड़ी जीत दर्ज करेगा, उन्होंने कहा हम हरियाणा की सभी 10 सीटों और दिल्ली की सात सीटों पर जीत हासिल करेंगे।

Latest stories