Home ख़ास खबरें CM Mann ने 11 महीने में दिया 26478 युवाओं को रोजगार, चंडीगढ़...

CM Mann ने 11 महीने में दिया 26478 युवाओं को रोजगार, चंडीगढ़ में जूनियर इंजीनियर-क्लर्क को नियुक्ति पत्र बांट कही ये बात

0

CM Mann: सीएम भगवंत मान युवाओं के रोजगार को लेकर लगातार बड़े- बड़े कंपनियों के मालिकों से मुलाकात कर रहे हैं। ऐसे में उन्होंने युवाओं को लेकर कई तरह के योजनाओं की भी शुरुआत की हैं। सीएम मान को भले ही अभी कुर्सी संभाले एक साल नहीं हुए हैं लेकिन पंजाब के विकास और युवाओं को लेकर उन्होंने बड़े – बड़े काम किए। मंगलवार को भी सीएम ने चंडीगढ़ में प्रदेश के स्वच्छता और जल आपूर्ति विभाग के जूनियर इंजीनियर और क्लर्क को भी नियुक्ति पत्र दिया। इस दौरान उन्होंने पंजाब के युवाओं को लेकर जल्द ही रोजगार का पिटारा खोलने की बात कही। सीएम ने दावा किया कि अभी तक जितने युवाओं को रोजगार हमारी सरकार ने दिया है,शायद ही पिछली किसी सरकार ने दिया होगा।

म्युनिसिपल हाउस में युवाओं को मिला नियुक्ति पत्र

चंडीगढ़ में जूनियर इंजीनियर और क्लर्क विभाग के युवाओं को नियुक्ति पत्र सौपने के बाद सीएम ने कई दावे किए। सीएम ने कहा कि “अभी हमारी सरकार बने हुए एक साल भी नहीं हुआ है और 26,478 नौजवानों को सरकारी नौकरियां मिल चुकी हैं। पिछली सरकारें केवल बड़े – बड़े दावे करती थी लेकिन एक भी युवा को रोजगार नहीं दिया।” अब हमारी सरकार जल्द ही अलग – अलग जिलों के होनहार युवाओं का चुनाव कर नौकरी देने जा रही हैं। वहीं सीएम मान ने नियुक्ति पत्र देने के बाद युवाओं के उज्जवल भविष्य की कामना की।

ये भी पढ़ें: CM Bhagwant Mann ने दिया पंजाब को ऑनलाइन तोहफा, जानिए क्या है इस तोहफे में और किसको मिलेगा फायदा

CM Mann ने युवाओं से लिया वचन

सीएम मान अपने काम को लेकर हमेशा चर्चा में रहते हैं। ऐसे में उन्होंने युवाओं को नियुक्ति पत्र देने के बाद उनसे वचन लेते हुए कहा कि ” हमारे राज्य के युवा कभी भी भ्र्ष्टाचार नहीं करेंगे। राज्य के ये होनहार युवा हमेशा समाज के कमजोर और पीड़ित वर्ग के लोगों की मदद करेंगे। वहीं इस नियुक्ति पत्र को देते समय लड़कों से ज्यादा लड़कियों की संख्या होने पर सीएम ने कहा कि पंजाब की बेटियां किसी से कम नहीं हैं।

ये भी पढ़ें: Turkiye Earthquake: तुर्की भूकंप में एक भारतीय की हुई मौत, भारतीय दूतावास ने की पुष्टि

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Exit mobile version