मंगलवार, अप्रैल 30, 2024
होमदेश & राज्यदिल्लीHaryana News: जींद में Arvind Kejriwal व CM Mann की जनसभा, AAP...

Haryana News: जींद में Arvind Kejriwal व CM Mann की जनसभा, AAP को बताया बदलाव की उम्मीद; जानें डिटेल

Date:

Related stories

Haryana News: हरियाणा के प्राचीन शहरों में से एक जींद शहर में आज जनसैलाब नजर आया। दरअसल आज दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल व पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान की ओर से जींद में बदलाव जनसभा को संबोधित किया गया है। इस जनसभा को संबोधित करते हुए AAP संयोजक केजरीवाल (Arvind Kejriwal) की ओर से कई अहम दावे किए गए जिसको लेकर खूब सुर्खियां बन रही हैं। उन्होंने स्पष्ट किया कि “हरियाणा को इस वक्त एक बड़े बदलाव की ज़रूरत है और बदलाव की उम्मीद सिर्फ आम आदमी पार्टी (AAP) है।”

हरियाणा (Haryana News) के जींद में ही पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान (CM Mann) ने भी बदलाव जनसभा को संबोधित किया और अपने सरकार द्वारा किए गए कार्यों का जिक्र किया। सीएम मान की ओर से स्पष्ट किया गया कि उनकी सरकार राज्य में युवाओं को रोजगार उपलब्ध कराने के साथ ही शिक्षा व स्वास्थ्य के क्षेत्र में व्यापक बदलाव कर रही है जिससे राज्य की व्यवस्था और दुरुस्त हो सकी है।

Haryana News: जींद में AAP की जनसभा

हरियाणा के जींद शहर में आज आम आदमी पार्टी की ओर से बदलाव जनसभा आयोजित की गई थी। इस जनसभा को प्रमुख रुप से दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal)ने संबोधित किया। उन्होंने सबसे पहले स्पष्ट किया कि “हरियाणा को एक बड़े बदलाव की ज़रूरत है और बदलाव की उम्मीद सिर्फ़ आम आदमी पार्टी (AAP)है।” इसके अलावा उन्होंने BJP पर निशाना साधते हुए कहा कि “मैं हरियाणा (Haryana News) का बेटा हूं और जेल से नहीं डरता। मैं जब से राजनीति में आया हूं मैं, तब से ये (BJP) हमारे पीछे पड़े हैं और आज की स्थिति में इन्होंने हमारे नेताओं को जेल में डाल रखा है।”

अरविंद केजरीवाल ने इसके अतिरिक्त खट्टर सरकार पर भी जमकर प्रहार किया और बेरोजगारी समेत अनेक मुद्दों पर उन्हें घेरते नजर आए।

जींद में गरजे CM Mann

हरियाणा (Haryana News) के जींद में AAP की ओर से आयोजित की गई जनसभा में अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के साथ पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान भी पहुंचे थे। उन्होंने इस ‘बदलाव जनसभा’ को संबोधित करते हुए कहा कि “मैं पंजाब के युवाओं को 42000 सरकारी नौकरियां देकर आपके सामने खड़ा हूं। आज पंजाब के लोग मोहल्ला क्लीनिक में जाकर बेहतर इलाज करा रहे हैं और साथ ही उन्हें शिक्षा से लेकर अन्य सभी तरह की सुविधा बेहतर रुप से दी जा रही है।”

CM Mann ने भी इस जनसभा को संबोधित करते हुए AAP को हरियाणा के लिए सबसे बेहतर विकल्प बताया है। बता दें कि हरियाणा में वर्ष 2024 के अंत में विधानसभा के चुनाव संपन्न होने हैं और AAP राज्य की सभी विधानसभा सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारने की तैयारी में है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories