Home देश & राज्य पंजाब खतरनाक बीमारी से जूझ रही Navjot Singh Siddhu की पत्नी ने लिखा...

खतरनाक बीमारी से जूझ रही Navjot Singh Siddhu की पत्नी ने लिखा भावुक पत्र-‘माफ करना आपका इंतजार नहीं कर सकती’

0

Navjot Singh Siddhu; पटियाला जेल में बंद कांग्रेस नेता और पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी को स्टेज-2 केंसर है। सिद्धू की पत्नी ने अपनी इस बीमारी का पता चलने के बाद एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए भावुक पत्र के रूप में लिखा है।
ट्वीट कर लिखा पत्र

ट्वीट के मुताबिक नवजोत कौर सिद्धू ने पति नवजोत सिंह के लिए लिखा ” वो एक ऐसे जुर्म के लिए पटियाला सेंट्रल जेल में बंद हैं, जो उन्होंने किया ही नहीं। माफ कर दीजिए उन सभी को, जो इसमें शामिल हैं।जेल से बाहर हर दिन आपका इंतजार करना, शायद मुझे आपसे ज्यादा दुख देता है । हमेशा की तरह आपका दर्द बांटने की कोशिश करती हूं।जानती हूं ये सब बुरा है, लेकिन इसमें कुछ सुधार हो रहा है।”

केंसर का किया खुलासा

अपने ट्वीट में अपनी बीमारी का खुलासा करते हुए नवजोत कौर ने लिखा ” उन्हें (नवजोत कौर) स्टेज 2 केंसर है और इसके लिए वो किसी को दोष नहीं दे सकतीं, क्यों कि ये भगवान की मर्जी है।”

‘माफ करना , आपका इंतजार नहीं कर सकती’

इसी पत्र में आगे लिखती हैं ” बार-बार आपने न्याय की गुहार लगाई, लेकिन न्याय नहीं मिला और मैंने आपका इंतजार किया। सत्य बहुत शक्तिशाली होता है, लेकिन ये हर बार आपकी परीक्षा लेता है। कलयुग है। माफ करना, आपका इंतजार नहीं कर सकती, क्यों कि मुझे स्टेज 2 केंसर है। आज सर्जरी होनी है। किसी को इसके लिए दोष नहीं दिया जाना चाहिए, क्यों कि ये भगवान की मर्जी है।”

ये भी पढ़ें: SCO Meeting में कश्मीर को पाकिस्तान ने बताया अपने देश का हिस्सा, भारत बोला- दूर रहे

Exit mobile version