शनिवार, अप्रैल 27, 2024
होमदेश & राज्यपंजाबCM Bhagwant Mann के नेतृत्व में पंजाब सुरक्षित, पंजाब की साँझ को...

CM Bhagwant Mann के नेतृत्व में पंजाब सुरक्षित, पंजाब की साँझ को तोड़ने वाले आज भागते फिर रहे: कुलदीप धालीवाल

Date:

Related stories

CM Bhagwant Mann: आम आदमी पार्टी(आप) सरकार ने पंजाब में कानून व्यवस्था के प्रति अपनी प्रतिबद्धता को दोहराते हुए कहा कि जो भी पंजाब का माहौल बिगाड़ने या पंजाब को विकास की राह से भटकाने की कोशिश करेगा, मान सरकार उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई करेगी।

कैबिनेट मंत्री कुलदीप सिंह धालीवाल ने की प्रेस कांफ्रेंस

सोमवार को पार्टी कार्यालय में पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए कैबिनेट मंत्री कुलदीप सिंह धालीवाल ने कहा कि उनके पास लगातार पंजाब और विदेशों से लोगों के फोन आ रहे हैं और वे असामाजिक तत्वों के खिलाफ इस कार्रवाई के लिए मान सरकार की सराहना करते रहे हैं। उन्होंने पंजाब में कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए इतना बड़ा कदम उठाने के लिए भगवंत मान और आम आदमी पार्टी सरकार की तारीफ की और कहा कि इससे साबित होता है कि मान सरकार कानून व्यवस्था को लेकर कितनी गंभीर है। पंजाब में किसी भी असामाजिक तत्व को पनपने नहीं दिया जाएगा।

कैबिनेट मंत्री ने आगे कहा कि पिछले कुछ दिनों में पंजाब में बहुत कुछ हुआ है लेकिन मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि भगवंत मान के नेतृत्व में पंजाब बिल्कुल सुरक्षित है। मुख्यमंत्री मान पंजाब में शांति बनाए रखने के लिए कड़े फैसले ले रहे हैं। उन्होंने मान सरकार पर विश्वास करने के लिए पंजाब के लोगों का धन्यवाद किया और कहा कि पंजाब के लोगों ने हमेशा भाईचारे और सद्भाव की भावना दिखाई है। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार उन लोगों को नहीं बख्शेगी जो पंजाब के खिलाफ सोचते हैं या पंजाब की शांति भंग करने की कोशिश कर रहे हैं। मान सरकार कड़े फैसले लेने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

ये भी पढ़ें: Shobhit University: दो दिवसीय अंतरराष्ट्रीय कार्यशाला में छात्रों को दी गई स्टार्टअप्स की जानकारी

मान सरकार के गिनाए काम

उन्होंने मुख्यमंत्री भगवंत मान की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने इस मामले की बारीकी से निगरानी की और पूरी प्रक्रिया का मार्गदर्शन किया। उन्होंने असामाजिक तत्वों को चेतावनी देते हुए कहा की जो लोग भी पंजाब की खुशहाली में खलल डालने की कोशिश कर रहे हैं, मैं उनसे कहना चाहता हूं कि मुख्यमंत्री भगवंत मान के मुख्यमंत्री रहते उनके नापाक इरादे कभी सफल नहीं हो सकेंगे। उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी देशभक्त पार्टी है। हम सेकुलरिज्म का झंडा बुलंद करने वाले लोग हैं। मुख्यमंत्री भगवंत मान के नेतृत्व में एक पल की जानकारी ले कर इस पूरे प्लान को तैयार किया गया। जो लोग पंजाब का माहौल खराब करने की कोशिश कर रहे थे, उन पर जो कार्रवाई हुई है, उसे लेकर पंजाब के लोग बहुत खुश हैं। उन्होंने कहा कि मान सरकार तीन करोड़ पंजाबियों को किसी भी तरह की परेशानी नहीं आने देगी।

उन्होंने कहा कि पंजाब के नौजवानों को गोलियां व बंदूकों की जरूरत नहीं है। उन्हें नौकरी और लैपटॉप की जरूरत है। इसके लिए मुख्यमंत्री भगवंत मान लगातार कोशिश कर रहे हैं। इस समय पंजाब एक इमानदार मुख्यमंत्री के हाथों में है और विकास के रास्ते पर है। भगवंत मान पंजाब को विकास के रास्ते से कभी भटकने नहीं देंगे।

Sriya Sri
Sriya Srihttps://www.dnpindiahindi.in/
मेरा नाम श्रीया श्री है। मैं पत्रकारिता अंतिम वर्ष की छात्रा हूं। मुझे लिखना बेहद पसंद है। फिलहाल मैं डीएनपी न्यूज नेटवर्क में कंटेंट राइटर हूं। मुझे स्वास्थ्य से जुड़ी कई चीजों के बारे में पता है और इसलिए मैं हेल्थ पर आर्टिकल्स लिखती हूं। इसके अलावा मैं धर्म, लाइफस्टाइल, एस्ट्रोलॉजी और एजुकेशन के विषय में भी आर्टिकल लिखती हूं।

Latest stories