Thursday, October 24, 2024
Homeदेश & राज्यPunjab News: Kathua Terror Attack में शहीद हुए जवानों को CM Mann...

Punjab News: Kathua Terror Attack में शहीद हुए जवानों को CM Mann ने दी श्रद्धांजलि, घायल सैनिकों के लिए जारी किया संदेश

Date:

Related stories

Punjab By-Election के लिए AAP की झोंकी ताकत! CM Mann के विजय मंत्र को लेकर चुनावी मैदान में उतरे कार्यकर्ता

Punjab By-Election: पंजाब की 4 विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव को लेकर बिगुल बच चुका है। चुनाव आयोग (Election Commission) की ओर से जारी शेड्यूल के मुताबिक राज्य की डेरा बाबा नानक, चब्बेवाल (आरक्षित), गिद्दड़बाहा और बरनाला सीट पर 13 नवंबर को मतदान होगा।

Punjab News: CM Mann के निर्देशानुसार PCR वाहनों की संख्या में इजाफा, जानें कैसे नागरिकों को होगा लाभ?

Punjab News: पंजाब पुलिस राज्य से भ्रष्टाचार खत्म करने और शांति व्यवस्था कायम रखने के लिए पूर्णत: प्रयासरत है। इस क्रम में पुलिस (Punjab Police) को शासन का भी भरपूर साथ मिल रहा है।

CM Bhagwant Mann ने MSME पर आयोजित सेमीनार लिया हिस्सा, पाकिस्तान की सीमा से लगने वाले इलाकों के लिए की विशेष मांग

CM Bhagwant Mann: पंजाब की राजधानी चंडीगढ़ (Chandigarh) में आज सूक्ष्म, लघु और मध्यम उद्यम (MSME) विभाग की ओर से एक सेमिनार आयोजित किया गया। इस सेमिनार में मुख्यमंत्री भगवंत मान (CM Bhagwant Mann) ने भी अपनी सहभागिता दर्ज की है।

Punjab News: जम्मू-कश्मीर के कठुआ में बीते दिन घात लगाकर बैठे आतंकियों ने भारतीय सेना के एक काफिले पर हमला कर दिया। इस आतंकी हमले की चपेट में आने से भारत के 5 वीर जवान शहीद हो गए। वहीं कुछ जवानों के घायल होने की भी सूचना मिली जिनका इलाज जारी है। पंजाब (Punjab News) के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान ने इसी क्रम में आज आतंकी हमले के कारण शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित की है।

सीएम भगवंत मान (CM Mann) ने इसके अलावा देश की रक्षा के लिए सीमा पर तैनाती के दौरान घायल हुए वीर जवानों के शीघ्र स्वस्थ्य होने की कामना भी की है। सीएम मान की ओर से स्पष्ट किया गया है कि शहीद जवानों के परिवारों के प्रति उनकी गहरी संवेदना है।

CM Mann की प्रतिक्रिया

जम्मू-कश्मीर के कठुआ जिले के अंतर्गत आने वाले माचेडी इलाके में बीते दिन आतंकियों ने भारतीय सेना के एक काफिले को निशाना बनाया था। इस आतंकी हमले की चपेट में आने से भारतीय सेना के 5 जवान शहीद हो गए।

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान ने शहीद हुए जवानों के सम्मान में प्रतिक्रिया दी है। सीएम मान (CM Mann) ने कहा है कि कठुआ (Kathua Terror Attack) में आतंकी हमले के दौरान 5 जवानों के शहीद होने की खबर बेगद दुखद है। देश की रक्षा के लिए शहीद हुए इन जवानों के जज्बे और वीरता को सलाम करते हुए मैं शहीदों के परिवारों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त करता हूं। सीएम मान ने इसके अलावा आतंकी हमले में घायल जवानों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना भी की है।

कठुआ में जारी है सर्च अभियान

पंजाब के पठानकोट जिले से सटे जम्मू-कश्मीर के कठुआ जिले में बीते दिन भारतीय सैनिकों पर आतंकी हमला हुआ था। इस आतंकी हमले के बाद भारतीय सेना के जवान लगातार सक्रिय मोड में हैं और प्रभावित इलाके में सर्च अभियान चलाया जा रहा है।

समाचार एजेंसी एएनआई की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक भारतीय सेना के साथ जम्मू-कश्मीर पुलिस के स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप से जुड़े जवान भी कठुआ में सर्च ऑपरेशन चला रहे हैं। भारतीय सेना का दावा है कि जल्द से जल्द आतंकी हमले में शामिल सभी आतंकियों को मार गिराया जाएगा।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories