बुधवार, जुलाई 17, 2024
होमदेश & राज्यPunjab News: Kathua Terror Attack में शहीद हुए जवानों को CM Mann...

Punjab News: Kathua Terror Attack में शहीद हुए जवानों को CM Mann ने दी श्रद्धांजलि, घायल सैनिकों के लिए जारी किया संदेश

Date:

Related stories

Punjab News: CM Mann के निर्देश पर नशा मुक्त अभियान को मिली रफ्तार, नशीले पदार्थों की तस्करी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश

Punjab News: पंजाब में मुख्यमंत्री भगवंत मान के नेतृत्व में चल रही आम आदमी पार्टी (AAP) की सरकार लगातार राज्य को नशा से मुक्त करने के लिए प्रयासरत है। इस क्रम में सूबे के सीएम की ओर से प्रशासन को भी नशा तस्करों के खिलाफ कार्रवाई करने की खुली छूट दी गई है।

Punjab News: मुख्यमंत्री सहायता केन्द्र पर झटपट होगा शिकायतों का निपटारा, जानें क्या है CM Mann की खास मुहिम?

Punjab News: पंजाब में मान सरकार के अथक प्रयासों के बाद आज से मुख्यमंत्री सहायता केन्द्र की शुरुआत हो गई है। पंजाब के जालंधर जिले में जिला प्रशासकीय कॉम्प्लेक्स के कमरा नंबर 14ए में स्थापित किए गए इस हेल्प डेस्क का खास महत्व है।

Doda Terror Attack में शहीद हुए कैप्टन ब्रजेश थापा के पिता की प्रतिक्रिया, बोले- ‘दु:ख की बात यह है कि हम उससे…’

Doda Terror Attack: जम्मू-कश्मीर के डोडा जिले से आज सुबह एक ऐसी खबर आई जिसने मानों समस्त देशवासियों को झकझोर कर रख दिया। दरअसल डोडा जिले में आतंकियों के साथ चल रही मुठभेड़ में भारतीय सेना के एक अधिकारी व 3 सैन्यकर्मी शहीद हो गए।

Punjab News: जम्मू-कश्मीर के कठुआ में बीते दिन घात लगाकर बैठे आतंकियों ने भारतीय सेना के एक काफिले पर हमला कर दिया। इस आतंकी हमले की चपेट में आने से भारत के 5 वीर जवान शहीद हो गए। वहीं कुछ जवानों के घायल होने की भी सूचना मिली जिनका इलाज जारी है। पंजाब (Punjab News) के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान ने इसी क्रम में आज आतंकी हमले के कारण शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित की है।

सीएम भगवंत मान (CM Mann) ने इसके अलावा देश की रक्षा के लिए सीमा पर तैनाती के दौरान घायल हुए वीर जवानों के शीघ्र स्वस्थ्य होने की कामना भी की है। सीएम मान की ओर से स्पष्ट किया गया है कि शहीद जवानों के परिवारों के प्रति उनकी गहरी संवेदना है।

CM Mann की प्रतिक्रिया

जम्मू-कश्मीर के कठुआ जिले के अंतर्गत आने वाले माचेडी इलाके में बीते दिन आतंकियों ने भारतीय सेना के एक काफिले को निशाना बनाया था। इस आतंकी हमले की चपेट में आने से भारतीय सेना के 5 जवान शहीद हो गए।

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान ने शहीद हुए जवानों के सम्मान में प्रतिक्रिया दी है। सीएम मान (CM Mann) ने कहा है कि कठुआ (Kathua Terror Attack) में आतंकी हमले के दौरान 5 जवानों के शहीद होने की खबर बेगद दुखद है। देश की रक्षा के लिए शहीद हुए इन जवानों के जज्बे और वीरता को सलाम करते हुए मैं शहीदों के परिवारों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त करता हूं। सीएम मान ने इसके अलावा आतंकी हमले में घायल जवानों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना भी की है।

कठुआ में जारी है सर्च अभियान

पंजाब के पठानकोट जिले से सटे जम्मू-कश्मीर के कठुआ जिले में बीते दिन भारतीय सैनिकों पर आतंकी हमला हुआ था। इस आतंकी हमले के बाद भारतीय सेना के जवान लगातार सक्रिय मोड में हैं और प्रभावित इलाके में सर्च अभियान चलाया जा रहा है।

समाचार एजेंसी एएनआई की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक भारतीय सेना के साथ जम्मू-कश्मीर पुलिस के स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप से जुड़े जवान भी कठुआ में सर्च ऑपरेशन चला रहे हैं। भारतीय सेना का दावा है कि जल्द से जल्द आतंकी हमले में शामिल सभी आतंकियों को मार गिराया जाएगा।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories