गुरूवार, जुलाई 25, 2024
होमदेश & राज्यPunjab News: थप्पड़ कांड के बाद Kangana Ranaut के बयानों को लेकर...

Punjab News: थप्पड़ कांड के बाद Kangana Ranaut के बयानों को लेकर CM Mann की प्रतिक्रिया, बोले- ‘पंजाब को अलगाववादी….’

Date:

Related stories

Punjab News: लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजों की घोषणा के बाद, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान की सक्रियता राज्य में बढ़ गई है। ताजा जानकारी के अनुसार सीएम मान ने आज पांचवें पातशाह श्री गुरु अर्जुन देव के शहीद दिवस पर सोहाना के गुरुद्वारा में परिवार समेत शीश झुकाया है। इसके बाद सीएम मान (CM Mann) ने थप्पड़ कांड के बाद 6 जून को कंगना रनौत द्वारा दिए गए बयान पर अपनी प्रतिक्रिया भी जाहिर की है।

सीएम भगवंत मान ने मंडी लोकसभा सीट से सांसद कंगना रनौत के बयान को कोट करते हुए कहा कि पंजाब देश का पेट भरने के सीमाओं की रक्षा कर रहा है। ऐसे में पंजाब को अलगाववादी-आतंकवादी कहना सरा-सर गलत है।

CM Mann की प्रतिक्रिया

पंजाब की राजधानी चंडीगढ़ के एयरपोर्ट पर बॉलीवुड अभिनेत्री व वर्तमान में मंडी लोकसभा सीट से सांसद कंगना रनौत को एक सीआईएसएफ महिला कॉन्सटेबल ने जोरदार थप्पड़ जड़ दिया था। इसके बाद खूब हंगामा देकने को मिला और कंगना ने भी अपने बयान जारी कर पंजाब में अलगाववाद को लेकर बड़ा दावा कर दिया।

कंगना रनौत द्वारा किए गए इस दावों को लेकर आज सूबे के सीएम भगवंत सिंह मान की प्रतिक्रिया सामने आई है। सीएम मान की ओर से स्पष्ट किया गया है कि ” CISF महिला कॉन्सटेबल कुलविंदर कौर कंगना द्वारा पहले के दिए गए बयानों को लेकर नाराज थीं और इस क्रम में उन्होंने घटना को अंजाम दिया, लेकिन इसके लिए पंजाब को अलगाववादी आतंकवादी कहना गलत है।”

सीएम मान ने स्पष्ट किया है कि पंजाब देश का पेट भरने के साथ सीमाओं की रक्षा कर रहा है। ऐसे में इस राज्य को अलगाववादी आतंकवादी कहना सरा-सर गलत है। सीएम मान ने कंगना रनौत से सोच-समझकर बोलने की अपील भी की है।

कंगना ने लगाए थे गंभीर आरोप

चंडीगढ़ एयरोपोर्ट पर सीआईएसएफ महिला कॉन्सटेबल द्वारा थप्पड़ मारे जाने के बाद कंगना रनौत ने अपनी प्रतिक्रिया दी थी।

हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से सांसद चुनी गई कंगना रनौत ने थप्पड़ कांड के बाद वीडियो जारी कर कहा था कि “जो आंतकवाद और उग्रवाद पंजाब में बढ़ रहा है इससे निपने के लिए रास्ता निकालना होगा।”

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories