बुधवार, मई 15, 2024
होमदेश & राज्यPunjab News: NCB का लक्ष्य नशा मुक्त प्रदेश, ‘Nashe Se Azadi’ दिलाने...

Punjab News: NCB का लक्ष्य नशा मुक्त प्रदेश, ‘Nashe Se Azadi’ दिलाने की थीम पर रैली का आयोजन

Date:

Related stories

Uttarakhand News: जंगलों की आग पर काबू पाने के लिए CM धामी का खास प्लान, लोगों को भी मिल रहा फायदा; देखें पूरी खबर

Uttarakhand News: उत्तराखंड के ज्यादातर पहाड़ी इलाकों में खूब घने-घने जंगल देखने को मिलते है। दावा किया जाता है कि पहाड़ों पर स्थित ये प्राकृतिक वादियां लोगों को अपनी ओर खूब आकर्षित करती हैं।

Punjab News: वैसे तो पंजाब सर्वगुण संपन्न राज्य है। यहां लोगों को अच्छा जीवन यापन करने के लिए हर प्रकार की सुख सुविधा सरकार द्वारा दी जा रही है। इसमें रोजगार, शिक्षा और हेल्थ सेक्टर सबसे अहम है। पंजाब सरकार एक तरफ युवाओं को रोजगार तो वहीं दूसरी तरफ प्रदेश के लोगों के लिए अच्छा स्वास्थ्य मुहैया कराने की कोशिश कर रही है। ऐसे में सब कुछ ठीक होने के बावजूद एक परेशानी आज तक पंजाब का पीछा नहीं छोड़ी और वह है  ‘Nashe Se Azadi’. बस इसी तर्ज पर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB चंडीगढ़) का लक्ष्य अब नशा मुक्त प्रदेश बनाना है। आइए आपको बताते है कि आखिरकार NCB चंडीगढ़ ने इसके लिए क्या तैयारी कर रखी है।

ये भी पढ़ें: Odisha News: दर्दनाक सड़क हादसे मे 10 की मौत कई घायल, आमने–सामने की टक्कर में बस के उड़े परखच्चे

NCB चंडीगढ़ की टीम ‘Nashe Se Azadi’ दिलाएगी 

NCB चंडीगढ़ की टीम ने अब अपनी कमर कस ली है। वह किसी भी हाल में प्रदेश को बिल्कुल स्वस्थ रखना चाहती है। ऐसे में उसने ‘Nashe Se Azadi’ दिलाने के थीम पर एक रैली का आयोजन किया।  जिसमे करीब 50 से अधिक बाइकर्स शामिल हुए। वहीं इस रैली का आयोजन आज सुबह 7:30 पर किया गया जो कि सुखना झील से होते हुए NCB ऑफिस सेक्टर 66 और मोहाली PB तक हुई। 

आला अधिकारियों के मौजूदगी में हुआ आयोजन

 बता दें कि ‘Nashe Se Azadi’ थीम के तहत हुए रैली आयोजन में बड़े अधिकारियों ने शिरकत की। ऐसे में कार्यक्रम के चीफ गेस्ट चंडीगढ़ के मेयर अनूप गुप्ता और विशिष्ट अतिथि (distinguished guest) प्रवीर रंजन, के साथ साथ डब्ल्यू/डीजीपी/यूटी, चंडीगढ़ भी मौजूद थे। इसके अलावा दीपक पुरोहित, डीआइजी, यूटी, सुश्री महिषा चौधरी, एसएसपी ट्रैफिक एवं सुरक्षा, सुश्री कंवरदीप कौर, एसएसपी/यूटी, केतन बंसल, एसपी/मुख्यालय और मोहिंदरजीत सिंह एडी भी इस आयोजन का हिस्सा बने।

ये भी पढ़ें: Delhi Ordinance Row: केंद्र के अध्यादेश पर AAP का कांग्रेस पर निशाना, कहा-‘मोहब्बत की बात करते हैं, पर दुकान दिखाई नहीं देती’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories