Home देश & राज्य Rahul Gandhi Disqualification: स्मृति ईरानी का राहुल पर बड़ा हमला, कहा- ‘घर...

Rahul Gandhi Disqualification: स्मृति ईरानी का राहुल पर बड़ा हमला, कहा- ‘घर उनका नहीं है, जनता का है’

0

Rahul Gandhi Disqualification: संसद सदस्यता रद्द होने पर केंद्रीयमंत्री स्मृति ईरानी ने आज एक प्रेस कॉफ्रेंस कर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर बड़ा हमला बोल दिया। उन्होंने कहा कि राहुल देश में,विदेश में झूठ बोलते हैं, साथ-साथ संसद में भी झूठ बोलते हैं। इसके बाद सुप्रीम कोर्ट में जाकर नाक रगड़ कर माफी मांग लेते हैं। वो डरपोक न होने का ढ़ोंग करते हैं। बता दें केरल की वायनाड सीट से सांसदी जाने पर कांग्रेस के साथ कुछ विपक्षी दल भी विरोध कर रहे हैं। वहीं बीजेपी भी इस मुद्दे पर पूरी तरह आक्रामक और मुखर है। वो कांग्रेस के विरोध प्रदर्शन पर लगातार प्रेस कॉफ्रेंस कर पीएम मोदी सहित पिछड़े समाज के अपमान पर कांग्रेस और राहुल को घेर रही है।

जानें स्मृति इरानी ने कैसे बोला हमला

आज मंगलवार बजट सत्र की कार्यवाही शुरु होने से पहले केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी ने राहुल गांधी और कांग्रेस पर बड़ा हमला बोल दिया। उन्होंने कहा कि राहुल के जीवन का एक ही लक्ष्य है पीएम नरेंद्र मोदी की छवि को तार-तार करना, जिसके लिए उन्होंने राहुल के एक मैगजीन को दिए एक साक्षात्कार के हवाले से कहा जिसमें “राहुल ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी की ताकत उनकी छवि है और राहुल ने 4 मई 2019 के इस साक्षात्कार में प्रण किया कि मैं पीएम मोदी की छवि पर प्रहार करता रहूंगा जब तक उस छवि को नष्ट न कर दूं। गांधी परिवार ने सत्ता में रहते हुए पीएम मोदी की छवि खराब की”

इसे भी पढ़ें:Rahul Gandhi Disqualification: मोदी सरकार को घेरने कांग्रेस का बड़ा प्लान, जानें आज से 2 दिन की है क्या योजना?

पॉलिटिकल बौखलाहट में राहुल: स्मृति

उन्होंने कहा कि राहुल ‘अपनी पॉलिटिकल बौखलाहट में राहुल गांधी का मोदी जी के प्रति विष, देश के अपमान में परिवर्तित हो चुका है। पीएम मोदी का अपमान करते-करते पूरे ओबीसी समाज का अपमान करना भी उन्होंने उचित समझा।’ युवा कांग्रेस के अध्यक्ष श्रीनिवास के बयान पर ईरानी ने कहा कि “श्रीनिवास का बयान राहुल गांधी के शब्द हैं, सोनिया गांधी के संस्कार हैं…ये पहली बार नहीं है जिस किसी को कांग्रेस में प्रमोशन चाहिए वो ऐसी ही भाषा मुझ पर बोलेगा।” इसके साथ ही बंगला खाली करने के सवाल पर ईरानी ने कहा ‘घर उनका नहीं है, जनता का है। जैसे उन्होंने अमेठी की जमीन कब्जा ली है वैसे ही वह राजधानी में चाहते हैं कि टैक्स पेयर का घर कब्जा लें।

इसे भी पढ़ें:Kuno में मादा चीता साशा की मौत, वन्यजीव संरक्षण की उम्मीदों को लगा बड़ा झटका

Exit mobile version