गुरूवार, मई 16, 2024
होमख़ास खबरेंबंगाली मार्केट में गोलगप्पे खाते नजर आए Rahul Gandhi, पुरानी दिल्ली में...

बंगाली मार्केट में गोलगप्पे खाते नजर आए Rahul Gandhi, पुरानी दिल्ली में भी शरबत का उठाया लुत्फ

Date:

Related stories

Lok Sabha Election 2024: कन्नौज में घिरी BJP, Rahul Gandhi के साथ पूर्व CM अखिलेश ने भी साधा निशाना; जानें डिटेल

Lok Sabha Election 2024: देश के विभिन्न हिस्सों में इन दिनों लोकसभा चुनाव की धूम है। इसको लेकर विभिन्न राजनीतिक दल अपनी पूरी उर्जा के साथ प्रसार-प्रचार में जुटे हैं।

Rahul Gandhi: वाइंस चांसलर्स की नियुक्ति पर बोल कर बुरे फंसे राहुल गांधी! जानें क्यों हो रही कार्रवाई की मांग?

Rahul Gandhi: देश के विभिन्न हिस्सों में इन दिनों लोकसभा चुनाव की चर्चा हो रही है। बता दें कि मंगलवार यानी 7 मई को लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण का मतदान होना है।

Rahul Gandhi: मुश्किलों में राहुल गांधी! जानें क्यों हो रही पर्चा खारिज करने की मांग?

Rahul Gandhi: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के निकट बसा शहर रायबरेली इन दिनों खूब चर्चाओं में है। दरअसल रायबरेली लोकसभा सीट से कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी चुनावी मैदान मे हैं।

Rahul Gandhi: पिछले कुछ वक्त से राहुल गांधी अपनी भारत जोड़ो यात्रा के साथ मानहानि केस को लेकर सुर्खियां बटोर रहे थे। इसी बीच मंगलवार की शाम को राहुल गांधी अचानक बंगाली मार्केट और पुरानी दिल्ली पहुंच गए। चुनावी गहमागहमी के बीच राहुल गांधी दिल्ली के मशहूर बंगाली मार्केट में गोलगप्पे के साथ पुरानी दिल्ली की खस्ता कचोरी, बेड़मी पूरी सब्जी और ठंडे शरबत का लुत्फ उठाया।

दिल्ली के फेमस स्ट्रीट फूड का उठाया लुत्फ

पुरानी दिल्ली पहुंचने के बाद राहुल गांधी से मिलने और उन्हें देखने के लिए भीड़ इकट्ठा हो गई। इस दौरान राहुल गांधी ने दिल्ली के फेमस स्ट्रीट फूड का लुफ्त उठाया। इसी के साथ उन्होंने लोगों से भी मुलाकात की। सोशल मीडिया पर राहुल गांधी की यह तस्वीरें काफी तेजी से वायरल होती हुई नजर आ रहे हैं। वायरल हो रही तस्वीरों में देखा जा सकता है कि, राहुल गांधी ने नीले कलर की टी-शर्ट पहन रखी है और वह गोलगप्पे खाते हुए नजर आ रहे हैं।

Also Read: Weather Updates: गर्मी के कहर से नहीं मिल रही निजात, अभी और चढ़ेगा पारा…इन राज्यों में ऑरेंज अलर्ट जारी

ठंडे -ठंडे शरबत का भी लिया मजा

बंगाली मार्केट में राहुल गांधी को देखते ही लोग उनके साथ सेल्फी खींचने लगे। बता दें कि, बंगाली मार्केट के बाद राहुल गांधी पुरानी दिल्ली के जामा मस्जिद इलाके में भी गए थे और वहां रमजान के मौके पर उन्होंने चटपटे चाट का भी मजा लिया। इसी के साथ वहां वो शरबत बनाने वाली दुकान में भी गए जहां उन्होंने ठंडे -ठंडे शरबत का भी मजा लिया।

लोकसभा सदस्यता हुई रद्द

आपको बता दें कि, 23 मार्च को मोदी सर नेम पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के कारण उन पर मानहानि का केस दर्ज किया गया था जिसके चलते उन्हें दोषी मानते हुए कोर्ट ने उन्हें 2 साल की सजा दे दी थी। इसी के कारण 24 मार्च को राहुल गांधी की लोकसभा सदस्यता भी रद्द कर दी गई है। राहुल गांधी केरल के वायनाड से सांसद थे और इससे पहले वह उत्तर प्रदेश के अमेठी से भी सांसद रह चुके हैं।

Also Read: 6.6 इंच की बड़ी स्क्रीन और 5000mah की बैटरी लाइफ के साथ इस दिन लॉन्च होगा Infinix Smart 7 HD फोन, मिलेंगे ये खास फीचर्स

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories