शुक्रवार, मई 3, 2024
होमदेश & राज्यउत्तर प्रदेशRajasthan Assembly Election 2023: चुनावी सभा से CM योगी ने गहलोत पर...

Rajasthan Assembly Election 2023: चुनावी सभा से CM योगी ने गहलोत पर साधा निशाना, हमास पर भी दिया बड़ा बयान

Date:

Related stories

Rajasthan Assembly Election 2023: देश में अगले कुछ दिनों में पांच राज्यों की विधानसभाओं में चुनाव होने हैं। इनमें राजस्थान (Rajasthan Assembly Election 2023) का नाम भी शामिल है। ऐसे में भाजपा के वरिष्ठ नेता और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ राजस्थान में भाजपा के लिए चुनावी जनसभा करने पहुंचे। यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को अलवर जिले की तिजारा सीट पर एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया। सीएम योगी ने मंच पर आते ही राजस्थान की कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोला। अपने भाषण के दौरान सीएम योगी ने विपक्षी दल पर तीखा प्रहार किया।

यूपी के सीएम ने कांग्रेस सरकार पर बोला हमला

सीएम योगी ने कहा कि राजस्थान का अपना इतिहास है, ऐसे में कांग्रेस सरकार ने इसे कलंकित करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। कांग्रेस ने ही देश को कश्मीर की परेशानी दी थी। उन्होने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने इसका इलाज भी कर दिया। उन्होंने आगे कहा कि अब आतंकवाद भी सदा के लिए समाप्त होगा। कांग्रेस अयोध्या में राम मंदिर विवाद को खत्म नहीं होने देना चाहती थी, मगर मोदीजी और योगी आए और समाधान हो गया।

सीएम योगी बोले- राजस्थान को मजबूत नेतृत्व की जरूरत

सीएम योगी ने भाजपा की पीठ थपथपाते हुए कहा कि जो सभी समस्याओं को दूर कर दें वही डबल इंजन की सरकार है। जहां पर भी भाजपा की सरकार है, वहां पर इसे प्रभावी ढंग से लागू किया जा रहा है। सीएम योगी ने मुख्यमंत्री का नाम लेते हुए कहा कि राजस्थान में तुष्टीकरण का खेल कब तक चलेगा गहलोत जी। भाजपा नेता ने कहा कि आप गौ तस्करों का महिमामंडन करते हैं और पुजारियों के मंदिरों पर बुलडोजर चलाते हैं। उन्होंने कहा कि राजस्थान को एक मजबूत नेतृत्व की जरूरत है।

तालीबान का उपचार तो हनुमान जी की गदा ही है- योगी

इतना ही नहीं यूपी के सीएम योगी ने कहा कि तालीबान का उपचार तो हनुमान जी की गदा ही है। देख रहे हैं ना, इस समय गाजा में इजरायल तालीबानी मानसिकता को कैसे कुचल रहा है। तालीबानी मानसिकता को समाप्त करना है और राष्ट्रवाद को जीताना है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories