रविवार, मई 12, 2024
होमदेश & राज्यChandrayaan 3: राजस्थान के खेल मंत्री ने करा ली किरकिरी,  बोले- ‘जो...

Chandrayaan 3: राजस्थान के खेल मंत्री ने करा ली किरकिरी,  बोले- ‘जो यात्री गए हैं उनके जज्बे को सलाम करता हूं’

Date:

Related stories

Rajasthan News: खुशखबरी! अजमेर के JLN मेडिकल कॉलेज में शुरू हुई बाईपास सर्जरी, जानें कैसे मरीजों को मिलेगा फायदा

Rajasthan News: राजस्थान के अजमेर शहर में स्थित जवाहरलाल नेहरू (JLN) मेडिकल कॉलेज की ओर से बाईपास सर्जरी की शुरूआत की गई है।

Rajasthan News: गर्मी की मार से बचेंगे छात्र! शिक्षा विभाग ने जारी किया अहम निर्देश; जानें डिटेल

Rajasthan News: राजस्थान के अलग-अलग हिस्सों में इन दिनों भीषण गर्मी का कहर जारी है। राजधानी जयपुर से लेकर जोधपुर, बाड़मेर, जैसलमेर, नागौर, सीकर, भरतपुर व अन्य इलाकों में तापमान 40 डिग्री सेल्सियस को पार कर रहा है।

Rajasthan Weather Update: राजस्थान में भीषण गर्मी की चेतावनी, IMD ने येलो अलर्ट जारी कर दिए अहम निर्देश

Rajasthan Weather Update: देश के मानचित्र में उत्तर भारत के एक महत्वपूर्ण केन्द्र के रुप में स्थापित राजस्थान इन दिनों भीषण गर्मी व लू की चपेट में है।

Chandrayaan 3: समूचा विश्व भारत के चंद्रयान 3 की सफलतापूर्वक लैंडिंग को लेकर सराहना कर रहा है। इसरो के वैज्ञानिकों ने वो कर दिखाया है, जिसे आज से पहले किसी देश ने नहीं किया था। भारत मिशन मून के तहत दक्षिणी ध्रुव पर सफल लैंडिंग करने वाला विश्व का पहला देश बन गया है।

ऐसे में सारा देश खुशी से झूम उठा है। लेकिन अब खबर चंद्रयान 3 को लेकर राजस्थान से आ रही है। जानकारी के मुताबिक यहां राजस्थान सरकार (गहलोत सरकार) के खेल मंत्री ने बड़बोले पन की वजह से खुद की फजीहत करा ली है। उन्होंने भारत के मिशन मून को लेकर मीडिया के सामने ऐसा कुछ बोला है, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। आइए जानते हैं, कि आखिर मंत्री जी ने ऐसा क्या बोल दिया?

राजस्थान के खेल मंत्री की हुई फजीहत

दरअसल राजस्थान सरकार के खेल मंत्री अशोक चांदना ने मीडिया कैमरों के सामने चंद्रयान 3 की सफलता को लेकर कहा–“ हमारा देश स्पेस रिसर्च में तेजी से आगे बढ़ रहा है। हमारी लैंडिंग चंद्रमा पर अच्छी हुई है। जो भी यात्री चंद्रमा पर गए हैं हम उनके जज्बे को सलाम करते हैं।”

ऐसे में मंत्री जी का यह बयान आने के बाद मानो सोशल मीडिया पर भूचाल आ गया हो। उनका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो 

बड़बोले पन की वजह से मंत्री जी की काफी फजीहत सोशल मीडिया पर हो रही है। यूजर्स खूब खरी–खोटी सुना रहे हैं। उनका कहना है, ये तो हैं हमारे राजस्थान के मंत्री, किसी दूसरे यूजर ने लिखा चंद्रमा पर यात्री गए हैं मंत्री जी क्या बोल रहे हैं?

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Saurabh Mall
Saurabh Mallhttps://www.dnpindiahindi.in
सौरभ कुमार मल्ल बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने जामिया मिल्लिया इस्लामिया केंद्रीय विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में P.G. की पढ़ाई की है। उन्होंने अपनी शुरुआत दैनिक भास्कर (इंटर्नशिप) से किया है। यह कई और चैनलों में बतौर कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल सौरभ DNP India Hindi वेबसाइट में बतौर कंटेंट राइटर (पॉलिटिकल, क्राइम और इंटरनेशनल) डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories