गुरूवार, अप्रैल 25, 2024
होमख़ास खबरेंCM Kejriwal और BHAGWANT MANN फूकेंगे राजस्थान में चुनावी बिगुल, गहलोत सरकार...

CM Kejriwal और BHAGWANT MANN फूकेंगे राजस्थान में चुनावी बिगुल, गहलोत सरकार का किला ढहाने का बनाया मास्टर प्लान

Date:

Related stories

CM Kejriwal: आम आदमी पार्टी पंजाब, दिल्ली, गोवा के बाद देश के अन्य राज्यों में अपना विस्तार करने के लिए कदम आगे बढ़ा रही है। ऐसे में इस साल होने जा रहे मध्य प्रदेश और राजस्थान में विधानसभा चुनाव को लेकर भी पार्टी ने पूरी तैयारी कर ली है। बताया जा रहा है कि सीएम केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान 13 मार्च को राजस्थान के जयपुर से चुनावी अभियान की बिगुल फूंकने जा रहे हैं। ऐसे में अब राजस्थान के चुनाव में भी आम आदमी पार्टी कई लोगों के खेल को खराब कर सकती हैं। सीएम केजरीवाल की तरफ से चुनावी अभियान के शुरू होने से पहले कहा गया है गया है कि ” आप पार्टी बेरोजगारी, शिक्षा, स्वास्थ्य के मुद्दे को लेकर राजस्थान के चुनाव में उतरेगी।

जयपुर से करेगी आम आदमी पार्टी शुरुआत

दिल्ली के सीएम लगातार पार्टी को आगे बढ़ाने के लिए अलग – अलग दांवपेच खेल रहे हैं। ऐसे में 13 मार्च को आम आदमी पार्टी एक विशाल रैली करके अपने चुनावी यात्रा की शुरुआत करने जा रही है। बताया जा रहा है कि इस विशाल रैली का आयोजन जयपुर के रामलीला मैदान से शुरू होगा। आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता का कहना है कि ” देश में बेरोजगारी सबसे बड़ी समस्या है, जिसे केवल सीएम केजरीवाल ही खत्म कर सकते हैं। ऐसे में राजस्थान के युवाओं को रोजगार देने के लिए इस बार विधानसभा के चुनाव में आ रहे हैं। अगर राज्य में आम आदमी पार्टी की सरकार बनती है तो सबसे पहले युवाओं को रोजगार दिया जाएगा।” वहीं वीरांगनाओं को लेकर प्रवक्ता का कहना है कि राजस्थान सरकार को इनकी बातें मान लेनी चाहिए।

ये भी पढ़ें: Rajasthan Paper Leak: BJP के CM आवास घेराव में पुलिस ने भांजी लाठियां, पुनिया- राठौड़ को लिया हिरासत में

पिछली बार से अच्छा रहेगा प्रदर्शन

आम आदमी पार्टी ने भले ही 2018 के चुनाव में कोई खास प्रदर्शन न किया हो लेकिन साल 2023 के चुनाव में कोई पार्टियों के गणित को ये बिगाड़ सकती हैं। इस बार पार्टी कितने सीटों पर चुनाव लड़ेगी अभी इसका खुलासा नहीं हुआ है। लेकिन माना जा रहा है कि इस बार राज्य की सभी सीटों पर आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार होंगे।

ये भी पढ़ें: खूंखार आतंकवादी सैयद नूर की Pakistan में गोली मारकर हत्या, भारत विरोधी आतंकी खेमे में मचा हड़कंप

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories