शनिवार, मई 11, 2024
होमदेश & राज्यदिल्लीRajasthan Election 2023: MP-छत्तीसगढ़ के बाद अब राजस्थान की बारी, केजरीवाल आज...

Rajasthan Election 2023: MP-छत्तीसगढ़ के बाद अब राजस्थान की बारी, केजरीवाल आज जयपुर में जारी करेंगे AAP का गारंटी पत्र

Date:

Related stories

Patna News: PM Modi के रोड शो को लेकर जारी हुई ट्रैफिक एडवाइजरी, जानें किन रास्तों पर प्रभावित रहेगा आवागमन

Patna News: देश के विभिन्न हिस्सों में लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सरगर्मियां तेज हैं। इसी क्रम में पीएम मोदी 12 मई को सियासत के प्रमुख केन्द्र माने जाने वाले राज्य बिहार के दौरे पर हैं जहां वो पटना में रोड-शो के जरिए जनता से अपनी पार्टी के पक्ष में समर्थन की अपील करेंगे।

Rajasthan Election 2023: राजस्थान में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव (Rajasthan Election 2023) होने हैं। क्योंकि, अब चुनाव में ज्यादा समय नहीं बचा है, इसलिए राजनीतिक दलों में हलचल तेज हो गई है। चुनाव से पहले हर पार्टी अपने गढ़ को मजबूत करने में जुटी हुई है। वहीं, जनता को लुभाने का भी पूरा प्रयास किया जा रहा है। जहां, एक ओर राज्य की कांग्रेस सरकार नई-नई योजनाएं लॉन्च कर रही है। वहीं, मुख्य विपक्षी पार्टी BJP भी अपने वोट बैंक को और मजबूत करने में लगी हुई है।

जनता के लिए खुलेगा गारंटियों का पिटारा

इस बार चुनाव में BJP-कांग्रेस के अलावा आम आदमी पार्टी की भी एंट्री होने वाली है। राज्य में अपनी राजनीतिक जमीन तलाश रही आम आदमी पार्टी को बस मौके की तलाश है। मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ जैसे राज्यों में अपना गारंटी कार्ड जारी करने के बाद अब AAP राजस्थान में भी गारंटियों का पिटारा खोलने जा रही है। आज दोपहर 2 बजे राजधानी जयपुर में आम आदमी पार्टी का एक बड़ा कार्यक्रम होने वाला है। जहां, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान राजस्थान की जनता को कई गारंटियां देंगे।

MP-छत्तीसगढ़ की जनता को भी दे चुके हैं गारंटियां

बता दें कि दिल्ली के CM और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) इससे पहले मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ का भी दौरा कर चुके हैं। क्योंकि, दोनों राज्यों में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं। इसलिए केजरीवाल पहले ही यहां के लिए कई बड़ी गारंटियों का ऐलान कर चुके हैं। जिसमें फ्री बिजली, मुफ्त इलाज, महिलाओं को सुरक्षा, बुजुर्गों को तीर्थ यात्रा, शहीदों को सम्मान, युवाओं को रोजगार जैसी कई बड़ी गारंटियां शामिल हैं। वहीं, अब केजरीवालराजस्थान की जनता को भी गारंटियां देने जा रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Brijesh Chauhan
Brijesh Chauhanhttps://www.dnpindiahindi.in
बृजेश बीते 4 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर कांटेक्ट एडिटर के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल बृजेश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर पॉलिटिकल और स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories