रविवार, मई 19, 2024
होमदेश & राज्यRajasthan News: राजस्थान में मणिपुर जैसी घटना! महिला को निर्वस्त्र कर पूरे...

Rajasthan News: राजस्थान में मणिपुर जैसी घटना! महिला को निर्वस्त्र कर पूरे गांव में घुमाया, Video वायरल होने के बाद एक्शन में पुलिस

Date:

Related stories

Rajasthan Weather Update: राजस्थान के कई इलाको में तपती धूप के साथ लू का कहर, IMD ने जारी किया रेड अलर्ट

Rajasthan Weather Update: उत्तर भारत में रेतीले राज्य के नाम से मशहूर राज्सथान में इन दिनों तपती गर्मी के साथ लू का कहर है।

Rajasthan News: शिक्षा विभाग का बड़ा फैसला, MGEM स्कूलों में बढ़ी आवेदन की तारीख; जानें कब तक करा सकेंगे अप्लाई

Rajasthan News: राजस्थान के विभिन्न हिस्सों में संचालित होने वाली 3700 से ज्यादा महात्मा गांधी इंग्लिश मीडियम (MGEM) स्कूलों में आवेदन की तारीख को विस्तार दिया गया है।

RBSE Rajasthan Board Result 2024: जल्द जारी हो सकता है राजस्थान बोर्ड परीक्षा का परिणाम! जानें रिजल्ट चेक करने का प्रोसेस

RBSE Rajasthan Board Result 2024: राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (RBSE) द्वारा बोर्ड परीक्षा परिणाम घोषित करने को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं जारी की गई है।

Jaipur News: दिल्ली-गुजरात के बाद जयपुर के कई स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी, जानें क्या है प्रशासन का पक्ष?

Jaipur News: राजस्थान की राजधानी जयपुर से बड़ी खबर सामने आई है। ताजा जानकारी के अनुसार जयपुर के कई स्कूलों को अज्ञात मेल द्वारा बम से उड़ाने की धमकी मिली है जिसके बाद अफरा-तफरी का माहौल सामने आया है।

Rajasthan News: उत्तर पूर्वी राज्य मणिपुर से बीते महीने एक शर्मसार करने देने वाली घटना सामने आई थी। ऐसा ही मामला अब राजस्थान से भी सामने आया है। जहां, एक आदिवासी महिला की पिटाई की गई और फिर उसे निर्वस्त्र कर पूरे गांव में घुमाया गया। यह घटना प्रतापगढ़ जिले की है। इसका एक वीडियो भी सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Video) हो रहा है।

चिल्लाती रही महिला, नहीं की किसी ने मदद

वीडियो में एक व्यक्ति महिला को उसके घर के बाहर निर्वस्त्र करते हुए देखा जा सकता है। वीडियो में दिख रहा व्यक्ति महिला का पति बताया जा रहा है। वीडियो में महिला चिल्लाती हुई नजर आ रही है, लेकिन कोई उसकी मदद नहीं करता। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, महिला गर्भवती है। वहीं, वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस टीम भी एक्शन में आ गई है। महिला को निर्वस्त्र घुमाने के मामले में पुलिस ने अब तक 3 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है की मामले की जांच चल रही है।

‘अपराधियों को मिलेगी कड़ी सजा’

वहीं, राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) ने भी इस घटना की कड़ी निंदा की है। उन्होंने कहा कि अपराधियों को जल्द से जल्द सलाखों के पीछे डाला जाएगा। CM अशोक गहलोत ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘X’ पर लिखा, ” पुलिस महानिदेशक को निर्देश दिया गए हैं कि एडीजी क्राइम को मौके पर भेजकर इस मामले में सख्त कार्रवाई की जाए। ऐसे अपराधियों के लिए सभ्य समाज में कोई जगह नहीं है। इन अपराधियों को जल्द से जल्द सलाखों के पीछे डाला जाएगा और इसके बाद सजा दी जाएगी।”

ससुराल वालों ने किया महिला का अपहरण

राजस्थान के पुलिस महानिदेशक (DGP) उमेश मिश्रा के अनुसार, महिला के ससुराल वालों ने कथित तौर पर उसका अपहरण कर लिया और उसे अपने गांव ले गए। वहां उन्होंने कथित तौर पर उसकी पिटाई की और उसे नग्न कर घुमाया। वे इस बात से नाराज थे कि वह शादीशुदा होने के बावजूद दूसरे आदमी के साथ रह रही थी। DGP के मुताबिक, संदिग्धों की गिरफ्तारी के लिए छह टीमें गठित की गई हैं और प्रतापगढ़ के पुलिस अधीक्षक अमित कुमार गांव में डेरा डाले हुए हैं। उन्होंने बताया कि अब तक इस मामले में 3 लोग गिरफ्तार किए जा चुके हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Brijesh Chauhan
Brijesh Chauhanhttps://www.dnpindiahindi.in
बृजेश बीते 4 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर कांटेक्ट एडिटर के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल बृजेश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर पॉलिटिकल और स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories