Home ख़ास खबरें Sanjeevani Scam में केंद्रीय मंत्री पर दोष हुआ साबित तो CM Gehlot...

Sanjeevani Scam में केंद्रीय मंत्री पर दोष हुआ साबित तो CM Gehlot ने Gajendra Shekhawat पर ये कहकर कसा तंज

0

CM Gehlot: राजस्थान में इन दिनों संजीवनी घोटाले को लेकर गहमागहमी शुरू हो गई हैं। मंगलवार को राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने इस मुद्दे को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस किया। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दैरान सीएम गहलोत ने केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत पर जमकर तंज कसा। संजीवनी घोटाले को लेकर उन्होंने कहा कि सभी आरोपियों की तरह ही केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत का नाम भी इस मामले में सामने आया है। ऐसे में पुलिस जांच में अपराध साबित होने के बाद उन्हें जेल भी हो सकती है। वहीं इस मामले को लेकर केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह ने सीएम गहलोत पर पलटवार किया और कहा है कि सरकार राज्य में किसी भी काम को नहीं कर पा रही है तो बेवजह के अपराधों में फंसा रही हैं।

CM Gehlot ने ट्वीट कर कसा तंज

सीएम अशोक गहलोत ने मंगलवार देर रात एक ट्वीट किया। इस ट्वीट में उन्होंने केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत के साथ ही अन्य आरोपियों का जिक्र किया है। सीएम गहलोत का कहना है कि संजीवनी कॉपरेटिव सोसायटी लिमिटेड घोटाले में सबसे बड़े गुनहगार गजेंद्र सिंह शेखावत है। अन्य आरोपियों की तरह ही इनके जुर्म भी समान है ऐसे में एसओजी को चाहिए उन्हें भी गिरफ्तार करें।बता दें कि संजीवनी सोसायटी के ऊपर 900 करोड़ रुपए गमन करने का आरोप है।

ये भी पढ़ें: CM Gehlot की चुनावी नैया पार लगाएगी ये इलेक्शन मैनेजमेंट कंपनी, जानिए क्या है चुनाव जीतने का पूरा प्लान

गरीबों का पैसा दिलवाएं केंद्रीय मंत्री

सीएम गहलोत ने संजीवनी घोटाले मुद्दे को लेकर कहा है कि “केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह अगर बेकसूर हैं तो उन्हें आगे आकर जनता के सवालों का जवाब देना चाहिए।” सीएम गहलोत ने इस मामले को लेकर केंद्र सरकार से भी गुजारिश की है कि जल्द से जल्द इस गुनहगारों को पकड़ा जाना चाहिए। अगर केंद्र सरकार गुनहगारों को पकड़ने की कोशिश करती है तो राजस्थान सरकार भी उनका सहयोग करेगी।

ये भी पढ़ें: CM Yogi महाकुंभ 2025 से पहले प्रदेश को देंगे कई सौगातें, जानें कौन से हैं वो प्रोजेक्ट?

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Exit mobile version