Home पॉलिटिक्स Rajasthan Election 2023: AAP के निशाने पर कांग्रेस, बोली-‘PM Modi से सिर्फ...

Rajasthan Election 2023: AAP के निशाने पर कांग्रेस, बोली-‘PM Modi से सिर्फ केजरीवाल लड़ सकते हैं’

0
143

Rajasthan Election 2023: राजस्थान विधानसभा चुनाव 2023 इस बार काफी दिल्चस्प होने जा रहा है। शनिवार को AAP प्रदेश प्रभारी विनय मिश्रा ने राजस्थान की जनता को आगाह करते हुए कहा कि आज के समय में जो हमारे राजा नरेंद्र मोदी हैं,अगर उनका सामना कोई कर सकता है। तो वो केवल अरविंद केजरीवाल हैं। इसलिए मैं लोगों से आम आदमी पार्टी से जुड़ने की अपील करता हूं, ताकि राज्य को आगे ले जाने में अपनी भूमिका निभा सकें। बता दें जहां एक ओर राज्य की दो स्थापित पार्टिंयां पूरी ताकत से वादे तथा घोषणाएं करने में लगी हैं। वहीं इस बार आम आदमी पार्टी ने भी अपनी पूरी ताकत से चुनाव प्रचार के साथ ही रणनीतियों को तेजी से धार देना शुरू कर दिया है।

AAP के निशाने पर कांग्रेस

बता दें आम आदमी पार्टी ने तेजी से राजस्थान में अपने संगठन में तेजी से विस्तार करने पर काम कर रही है। वहीं भाजपा ने ऐन मौके पर अपना प्रदेश अध्यक्ष बदलकर पार्टी को एकजुट करने पर ध्यान लगा दिया है। तो AAP ने भी अपनी रणनीति पर काम शुरू कर दिया है। उसने इस बार अपने प्रमुख निशाने पर राज्य की सत्तारूढ़ कांग्रेस को निशाने पर लिया है। AAP प्रभारी मिश्रा ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि हम कांग्रेस की बात नहीं करेंगे क्यों कि कांग्रेस इस समय स्ट्रेचर पर है। उसकी हालत इतनी दयनीय है कि पिछले मौकों पर 200-300 लोगों को भी नहीं जुटा सकी है। भाजपा के बारे में पूछे गए सवाल पर मिश्रा ने कहा कि भाजपा के पन्ना प्रमुख तो बस पन्नों में ही सिमट कर रह गए हैं।

ये भी पढ़ें: Amit Shah Bastar Tour: बस्तर में गरजे अमित शाह, बोले- ‘नक्सलियों के खिलाफ लड़ाई अंतिम चरण में’

प्रदेश अध्यक्ष नवीन ने बताईं प्राथमिकताएं

राजस्थान AAP के प्रदेश अध्यक्ष नवीन पालीवाल ने भी पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए बताया कि राजस्थान AAP भी राज्य की सभी 200 सीटों पर चुनाव लड़ने जा रही है। हम तेजी से अपने संगठन को विस्तार दे रहे हैं। राज्य के कोनों-कोनों से लोगों को जोड़ रहे हैं। हम गांव-गांव ढाणी-ढाणी जाएंगे जनता को जगाते रहेंगे। राजस्थान AAP अपनी उपलब्धियों को जनता तक पहुंचाएगी।

ये भी पढ़ें:‘मुख्यमंत्री लाडली बहना योजना’ का शुभारंभ, CM Shivraj ने महिलाओं से कही ये बात