मंगलवार, मई 7, 2024
होमपॉलिटिक्सRajasthan Politics: Arjun Meghwal का CM Gehlot पर करारा पलटवार, बोले- 'जनता...

Rajasthan Politics: Arjun Meghwal का CM Gehlot पर करारा पलटवार, बोले- ‘जनता उखाड़ फेंकेगी इस कुशासन को..’

Date:

Related stories

Rajasthan News: CM गहलोत ने महिला आरक्षण बिल पर कहा- ‘ये राजीव गांधी का सपना था’ अब इसका लाभ हर वर्ग में महिलाओं को...

Rajasthan News: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने महिला आरक्षण बिल को लेकर बड़ी बात कह दी है। मुख्यमंत्री गहलोत ने दावा किया कि ये महिला आरक्षण बिल पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी का सपना था।

Rajasthan News: CM अशोक गहलोत के सामने लगे मोदी-मोदी के नारे, जानें फिर क्या हुआ?

Rajasthan News: देश के महत्वपूर्ण सियायी राज्यों में से एक राजस्थान में इस साल के अंत तक विधानसभा के चुनाव होने हैं। इसको लेकर सत्तारुढ़ दल कांग्रेस के साथ विपक्ष की भूमिका निभा रही भाजपा भी अपनी तैयारियों में लग गई है। बता दें कि राजस्थान में बीते करीब तीन दशकों से सत्ता परिवर्तन का ट्रेंड रहा है।

CM Gehlot: कानून मंत्री Arjun Ram Meghwal ने आज राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत पर जबरदस्त पलटवार किया। कानून मंत्रालय के पदभार संभालने के बाद ने कानून मंत्री ने सीएम गहलोत की सरकार को कुशासन बताते हुए कहा कि जनता इस बेलगाम सरकार को उखाड़ फेंकेगी। बता दें कल कर्नाटक में सिद्दरामैया के सीएम शपथ ग्रहण समारोह के दौरान गहलोत ने अर्जुन राम मेघवाल को नए कानून मंत्री जाने को लेकर मोदी सरकार पर हमला किया था। उन्होंने कहा था कि मंत्री ही बनाना था तो कैबिनेट मंत्री का दर्जा दे देती।

जाने क्या कहा कानून मंत्री

गौरतलब है कानून मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने सीएम गहलोत पर ट्वीट करते हुए पलटवार किया ” राजस्थान में कांग्रेस सरकार ने भ्र्ष्टाचार की सारी हदें पार कर दी हैं। जिला मुख्यालय से लेकर सचिवालय तक,सभी सरकारी दफ्तर लूट का अड्डा बन चुका है। कांग्रेस के असीमित और बेलगाम भ्र्ष्टाचार से त्रस्त राजस्थान की जनता, कुशासन रूपी गहलोत सरकार को सत्ता से उखाड़ फेंकेगी।

इसे भी पढेंःहनुमंत कथा की सफलता से गदगद Baba Bageshwar Dham, पटना से जाते-जाते फिर कह गए बड़ी बात

क्या कहा था गेहलोत ने

कल सिद्दरामैया के सीएम पद के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने गए सीएम गहलोत ने नए कानून मंत्री को लेकर हमला किया था। उन्होंने मीडिया से एक साक्षात्कार के दौरान कहा कि ‘उन्हें अर्जुन मेघवाल को मंत्री बनाना ही था,तो सरकार उन्हें कैबिनेट का दर्जा ही दे देती। इस नियुक्ति से साफ होता है, कि बीजेपी लोकसभा 2024 से पहले अनुसूचित जाति के नेता को बढ़ावा देकर ध्यान आकर्षित करना चाहती है।’

इसे भी पढ़ेंःPakistan Crises: Imran Khan को पाक आर्मी का अल्टीमेटम, बोली-‘देश छोड़ दें या रहें सैन्य कार्रवाई को तैयार’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Hemant Vatsalya
Hemant Vatsalyahttp://www.dnpindiahindi.in
Hemant Vatsalya Sharma DNP INDIA HINDI में Senior Content Writer के रूप में December 2022 से सेवाएं दे रहे हैं। उन्होंने Guru Jambeshwar University of Science and Technology HIsar (Haryana) से M.A. Mass Communication की डिग्री प्राप्त की है। इसके साथ ही उन्होंने Delhi University के SGTB Khalasa College से Web Journalism का सर्टिफिकेट भी प्राप्त किया है। पिछले 13 वर्षों से मीडिया के क्षेत्र से जुड़े हैं।

Latest stories