Home पॉलिटिक्स Rajasthan Politics: सचिन पायलट ने एक बार फिर गहलोत सरकार को घेरा,...

Rajasthan Politics: सचिन पायलट ने एक बार फिर गहलोत सरकार को घेरा, दी ये हिदायत

0

Rajasthan Politics: राजस्थान चुनावी साल में सोमवार देर शाम मानसरोवर में होली मिलन समारोह के अवसर पर पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने अपने समर्थकों को संबोधित किया। उन्होंने एक बार फिर राज्य के सबसे ज्वलंत मुद्दे पेपर लीक मामले को लेकर अपने ही सीएम गहलोत को घेर लिया। पायलट ने सीएम गहलोत तंज कसते हुए कहा कि जिस तरह से राज्य में पिछले कुछ सालों में एक के बाद पेपर लीक हुए हैं ‘इससे युवाओं का मनोबल टूटता है। नौजवानों का भरोसा खो देंगे तो बहुत बड़ी चुनौती आ जाएगी।

समर्थकों को पायलट ने दी ये हिदायत

पायलट ने अपने समर्थकों से भरे इस आयोजन में होली के इस उल्लास के माहौल में आने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर कुछ हिदायतें दे दी। उन्होंने उत्साह से लबरेज समर्थकों को संकेत देते हुए कहा कि ‘जो उत्साह है,उसे संभालकर रखें। आगे राजनैतिक चुनौतियां आएंगी। चुनाव भी इस साल के अंत में होगा। हम सबको मिलकर काम करना है। मुझे तो हमारे नौजवानों, कार्यकर्ताओं,क्षेत्रवासियों,प्रदेशवासियों के साथ हर खुशी, हर गम बांटना है। चाहे होली-दिवाली हो। शादी हो गम हो। लोगों से रिश्ते तो बनाने से बनते हैं। उन्हें निभाना भी है।’ सरकार को यदि दोबारा सत्ता में वापसी करनी है। तो राजस्थान में भाजपा अंदरुनी फूट और बिखराव के कगार पर पहुंच गई है। बस हम अपने सत्ता और संगठन को मिलकर संभाल लें।

ये भी पढ़ें: Love Jihad के खिलाफ बरेलवी उलमा ने जारी किया फतवा, प्रेस वार्ता में कही ये बड़ी बात

पेपरलीक न हो, गारंटी देनी होगी

पायलट ने समर्थकों के माध्यम से सीएम गहलोत पर तंज कसते हुए कहा कि किसी भी राज्य में रोजगार के लिए तैयारी कर रहे युवाओं के लिए पेपर लीक हो जाना चिंता का विषय है। सरकार आएंगी और जाएंगी। युवाओं का व्यवस्था में विश्वास बना रहना चाहिए। उनका विश्वास अगर उठ गया तो बड़ा प्रश्नचिन्ह लग जाएगा। युवाओं को गारंटी देनी होगी कि इस पेपर लीक कांड में कोई कितना भी बड़ा प्रभावशाली शामिल हो। उस पर कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए।

ये भी पढ़ें: Rajasthan News: कौन है बेहद खूबसूरत Trainee SI Naina Kanwal, जिसे कर लिया गया है

Exit mobile version